नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने गांव ढंडेरी पहुंच शहीद निशांत मलिक को दी श्रद्धांजलि

हुड्डा ने की प्रो. रामभगत शर्मा द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शिरकत
कहा- प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है
कांग्रेस सरकार आने पर फिर बनाएंगे सुरक्षित हरियाणा- हुड्डा
ड्रेनो की सफाई नहीं होने की वजह से जलभराव का सामना कर रहे हैं किसान- हुड्डा

14 अगस्त, हिसारः पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा आज शहीद निशांत मलिक को श्रद्धांजलि देने उनके गांव ढंडेरी पहुंचे। हुड्डा ने शहीद निशांत को नमन किया और परिजनों को ढांढस बंधाया। उन्होंने कहा कि निशान मलिक जैसे वीरों की कुर्बानी के चलते ही आज हम स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ मना रहे हैं। यह बात देशवासियों को कभी नहीं भूलनी चाहिए। पूरा देश सदा शहीद निशांत मलिक और उनके परिवार का ऋणी रहेगा।

इसके अलावा, भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने आज नारनौंद के मसूदपुर गांव में प्रोफेसर रामभगत शर्मा द्वारा आयोजित कार्यक्रम में भी शिरकत की। कार्यक्रम में हजारों की तादाद में लोगों की मौजूदगी रही। हुड्डा ने कहा चाय का प्रोग्राम रैली में तब्दील हो गया। इसके बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए हुड्डा ने प्रदेश की बिगड़ी कानून व्यवस्था के लिए मौजूदा सरकार को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि 2005 से पहले भी हरियाणा में यही हाल था। लेकिन कांग्रेस सरकार बनने पर उन्होंने प्रदेश में सुरक्षित माहौल बनाने का बीड़ा उठाया। उसका नतीजा यह रहा कि उनके कार्यकाल के दौरान बदमाश हरियाणा छोड़कर भाग गए थे या फिर अपनी सही जगह यानी जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिए गए थे।

लेकिन, 2014 के बाद प्रदेश में भाजपा सरकार बनने के बाद फिर से अपराधी सक्रिय हो गए हैं। हत्या, लूट, फिरौती और चोरी जैसी वारदातें आम हो गई हैं। ऐसा लगता है मानो प्रदेश में कानून व्यवस्था और सरकार नाम की कोई चीज नहीं है। हुड्डा ने कहा कि प्रदेश में फिर से कांग्रेस सरकार बनने पर सुरक्षित हरियाणा का निर्माण किया जाएगा।

जलभराव की समस्या पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए हुड्डा ने सरकार को आईना दिखाया। उन्होंने कहा कि सरकार की लेटलतीफी व घोर लापरवाही के चलते आज हजारों एकड़ जमीन जलमग्न पड़ी है। क्योंकि वक्त पर सरकार द्वारा ना ड्रेनों की सफाई करवाई गई और ना ही पंप सेट लगाए गए। इसका खामियाजा नारनौंद, हिसार समेत पूरे हरियाणा के किसानों को भुगतना पड़ रहा है। प्रदेश सरकार को जलभराव की वजह से किसानों को हुए नुकसान का मुआवजा देना चाहिए।
इस अवसर पर पूर्व केन्द्रीय मंत्री जय प्रकाश, धरमबीर गोयत, अशोक गोयल, जस्सी पेटवाड़ समेत बड़ी संख्या में स्थानीय कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!