संयुक्त युवा मोर्चा धरना-प्रदर्शन 42वें दिन भी जारी।

चरखी दादरी जयवीर फौगाट

03 अगस्त – लघु सचिवालय परिसर में अग्निपथ भर्ती प्रक्रिया के विरोध में संयुक्त युवा मोर्चा द्वारा संचालित धरना आज 42वें दिन भी जारी रहा। आज धरने की अध्यक्षता पूर्व शिक्षा अधिकारी रामकुमार मकड़ाना व किसान संघर्ष समिति के प्रधान रामवतार साहु ने संयुक्त रूप से की।

रामवतार साहु ने कहा की सरकार किसान एवं जवान विरोधी फैसले लेने में संकोच नहीं करती। जब कि भारत की आजादी मिलने के बाद से जवानों एवं किसानों को सभी सरकारों ने प्राथमिकता दी है। इसका ही नतीजा है कि आज देश आत्मनिर्भरता हासिल कर ली। हमारे देश की तीनों सेनाओं का कोइ भी देश मुकाबला नहीं कर सकता। लेकिन वर्तमान बीजेपी सरकार ने अग्निपथ भर्ती योजना लागू कर देश की सेना की प्रतिष्ठा दांव पर लगा दी है। उन्होंने कहा कि चार साल बाद सेना से सेवानिवृत्त हुए युवाओं को दुबारा नौकरी न मिलने पर युवा पीढ़ी असंतोष व्याप्त होगा जो कि समाज व देश हित में नहीं हो सकता।

इस अवसर पर आज धरने पर पूर्व जिला परिषद सदस्य धर्मेंद्र सांगवान, पूर्व पंचायत समिति चेयरमैन प्रीतमसिंह, कृष्ण फौगाट, सुरेन्द्र शर्मा राजेंद्र डोहकी, सुरेंद्र पीटीआई, सुरेंद्र फौजी, नरेंद्र अमित इत्यादि उपस्थित थे।

error: Content is protected !!