सोहना बाबू सिंगला 

सोहना नगरपरिषद के 21 नवनिर्वाचित पार्षद सोमवार, 1 अगस्त को पद व गोपनीयता की शपथ लेंगे। उक्त शपथ समारोह पलवल मार्ग स्थित अग्रसैन भवन में आयोजित होगा। पार्षदों को शपथ सोहना एसडीएम जितेंद्र गर्ग दिलाएंगे। वहीं शपथ समारोह के आयोजन की परिषद विभाग ने समस्त तैयारियाँ पूरी कर ली हैं। परिषद के सभी नवनिर्वाचित पार्षदों को लिखित आमंत्रण भेज दिए गए हैं। 

विदित है कि 21 सदस्यीय सोहना नगरपरिषद के नवनिर्वाचित पार्षद सोमवार, एक अगस्त को शपथ लेंगे। जिसके लिए परिषद ने सभी तैयारी पूरी कर ली है। अग्रसैन भवन सभागार में पार्षदों व उनके समर्थकों के बैठने की समुचित व्यवस्था की गई है। वातानुकूलित सभागार में भव्य स्टेज भी तैयार किया गया है। शपथ समारोह में कई सत्ताधारी नेताओं के पहुँचने की भी संभावना है। परिषद ने नाश्ते का भी प्रबंध किया है। हालांकि उक्त समारोह पहले परिषद सभागार में होना तय था किंतु जगह के अभाव में जिसका बदलाव करके अग्रसैन भवन में किया गया है।

अधिकांश पार्षद नए।

नगरपरिषद में अधिकांश पार्षद पहली बार चुनकर आये हैं जो पहली बार शपथ लेंगे। जिसके कारण ऐसे पार्षदों में शपथ को लेकर काफी उत्सुकता बनी हुई है। जो अपने समर्थकों व परिजनों के साथ शपथ लेंगे। जिनके परिजनों के भी समारोह में पहुँचने की संभावना है। 

भव्य होगा शपथ समारोह

कस्बे में नवनिर्वाचित पार्षदों के शपथ समारोह काफी भव्य होने की संभावना है। जिसके लिए परिषद टीम ने पूरा जोर लगाया हुआ है। ताकि समारोह में किसी भी प्रकार की कमी पार्षदगणों व अतिथियों को न खले।

error: Content is protected !!