किसान धर्मपाल सहारण की मौत पर दो मिनट का मौन व्रत रखकर दी श्रद्धांजलि

चरखी दादरी जयवीर फोगाट,

09 जुलाई, आज शनिवार को सर्वजातीय खाप फौगाट 19 के पदाधिकारियो की बैठक बाबा स्वामी दयाल धाम पर प्रधान बलवंत सिंह की अध्यक्षता में आयोजित हुई। बैठक में सर्वप्रथम खेदड़ पुलिस द्वारा किये गये लाठी चार्ज के दौरान किसान धर्मपाल सहारण की मौत पर दो मिनट का मौन व्रत रखकर श्रद्धांजलि अर्पित की। 

खाप फौगाट के पदाधिकारियो ने कहा कि किसान धर्मपाल की मौत की खबर दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने धर्मपाल की मौत के लिए एसआइटी से जांच की मांग की तथा उनके परिवार को उचित मुआवजा व एक सरकारी नौकरी देने की भी मांग की है किसान धर्मपाल के परिवार का भरण पोषण हो सके। सर्वजातिय फौगाट खाप-19 के सचिव सुरेश फौगाट ने कहा कि आज प्रदेशभर में किसान, मजदूर, कर्मचारी, व्यापारी सरकार की हठधर्मिता के चलते कई जगहों पर अपनी मांगों को लेकर सडक पर उतर गए है, सरकार को चाहिए कि अपनी मांगो को लेकर शान्तिपूर्वक धरना प्रदर्शन करने वालो के साथ शान्तिपूर्वक वार्ता करे व उनकी समस्याओं का समाधान करना चाहिए, ना की टकराव की स्थिति पैदा करनी चाहिए।  

इस अवसर पर खाप उप-प्रधान धर्मपाल महराणा, कैशियर राजबीर फौगाट टिकान कला, खाप प्रवक्ता शमशेर सिंह, कानूनी सलाहकार एडवोकेट गिरेन्द्र सिंह, ऑडिटर सुरेन्दर साहब, नत्थू राम फौगाट, सीता राम फौगाट, लछमन राम फौगाट, डा0 अमित फौगाट, बलबीर फौगाट, समेर सिंह फौगाट, नरेंद्र फौगाट आदि उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!