महिला विकास निगम की चेयरपर्सन बबीता फौगाट भी शोकसभा में पहुंची

चरखी दादरी जयवीर फोगाट,

02 जुलाई – राजस्थान के उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल की हत्या को लेकर रोष व्यक्त करने के लिए शनिवार को जांगिड़ा धर्मशाला में शाेकसभा का आयोजन किया गया। जिसमें विभिन्न सामाजिक, धार्मिक संगठनों से जुड़े हुए लोगों ने शोकसभा में शामिल होकर घटना की निंदा करते हुए कन्हैयालाल के हत्यारों को कड़ी सजा देने की मांग की गई।

बाढड़ा के विभिन्न सामाजिक, धार्मिक संगठनों के अलावा कस्बे के दुकानदारों ने कन्हैयालाल जघन्य हत्याकांड के विरोध में शनिवार को चार बजे कस्बे के लोहारु रोड़ स्थित जांगिड़ धर्मशाला में शोकसभा का आयोजन कर संवेदना प्रकट की गई। शोकसभा में उपस्थित लोगों ने कन्हैयालाल की हत्या पर कड़ा रोष जताते हुए कहा कि जिस प्रकार उनकी निर्मम हत्या की गई है वो बेहद निंदनीय है। उन्होंने कहा कि हत्या के आरोपियों को जल्द और कड़ी से कड़ी सजा दी जाए ताकि भविष्य मे इस प्रकार की मानवता को झकझोर देने वाली घटना दोबारा देखने को न मिले। शोकसभा के दौरान कन्हैयालाल को संवेदना प्रकट करने के लिए कस्बे के दुकानदारों से भी तीस मिनट के लिए अपनी दुकानें बंद करने का आह्वान किया गया था। लेकिन बाजार को बंद नहीं किया गया।

बबीता फौगाट भी शोकसभा में पहुंची:

कन्हैयालाल की स्मृति के आयोजित की गई शोक सभा में महिला विकास निगम की चेयरपर्सन बबीता फौगाट भी पहुंची। उन्होंने कन्हैयालाल के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धाजंलि दी। शोक सभा में उपस्थित लोगों को संबांधित करते हुए बबीता फौगाट ने कहा कि जिस प्रकार से कन्हैयालाल की हत्या की गई है वो एक आतंकियों द्वारा आतंक फैलाने के उद्देश्य से की गई वारदात है। उन्होंने कहा कि उनकी मौत से आग अकेले कन्हैयालाल के घर नहीं लगी है बल्कि यह आग हिंदुत्व को लगी है और कभी भी हमारे घरों तक पहुंच सकती है। उन्होंने इस प्रकार के लोगों से सजग व सतर्क रहने की सलाह भी दी।

शोकसभा के दौरान संजय शर्मा, मास्टर चंद्रपाल सांगवान, प्रधान सज्जन, विकास जांगड़ा, विरेंद्र आर्य, मोहर सिंह बाढड़ा, महिपाल जांगड़ा, रणधीर बेरला, कुलदीप शास्त्री, विनोद श्यामपुरिया, सुधीर शर्मा, मनीष बडेसरा, संदीप कुमार, सोमवीर बेनीवाल, नरेश डांडमा, बलवान आर्य, धमंबीर लाड, प्रताप शर्मा, अमित आर्य आदि मौजूद थे।