चरखी दादरी जयवीर फोगाट,

29 जून, गांव किष्कंधा में पंचायती जमीन पर अवैध रुप से शराब का ठेका खोले जाने से ग्रामीणों में रोष बना हुआ है। इसी के चलते गांव में महिला व पुरुष एकत्रित होकर शराब ठेके पर पहुंचे और सेल्समैन को बाहर कर ठेके पर ताला जड़ दिया।

गांव किष्कंधा के शराब ठेके को लेकर ग्रामीणों में नाराजगी है। ग्रामीणों का कहना है कि शराब का ठेका अवैध रूप से पंचायती जमीन पर शुरू किया गया है। इसके लिए संबंधित ठेकेदार को भी पहले अवगत करवा दिया गया था। लेकिन इस पर संज्ञान नहीं लिया गया। जिसके चलते ग्रामीणों ने निर्वतमान सरपंच कुलदीप सिंह की अगुवाई में वहां पहुंचकर नारेबाजी की और सेल्समैन को बाहर कर ठेके पर ताला लगा दिया। ग्रामीण अनूप सिंह , रघुबीर, वेदपाल, अजय कुमार, विक्रम, सुरेंद्र, अंकित आदि ने कहा कि पंचायती जमीन पर अवैध ठेका होने से ग्रामीणों में जो रोष है उसको देखते हुए किसी अप्रिय घटना से बचने के लिए उन्होंने इसके लिए बाढड़ा एसएचओ और बाढड़ा एसडीएम को भी शिकायत देकर पंचायती जमीन से ठेका हटवाने की मांग की है।

मांढी केहर के ग्रामीणों ने शराब ठेका हटाने को लेकर सौंपा ज्ञापन:

गांव मांढी केहर के ग्रामीणों में आवासीय बस्ती में शराब का ठेका खाेले जाने से रोष बना हुआ है। उसी के चलते ग्रामीणों ने बुधवार को बाढड़ा एसडीएम संजय सिंह को ज्ञापन सौंपकर वहां से शराब का ठेका हटवाने की मांग की। ग्रामीणों ने बताया कि आवास योजना के तहत उन्हें जो प्लाट मिले थे वहां उन्होंने अपने मकान बना रखे हैं और वहीं पर शराब का ठेका खोल दिया गया है। जिसके कारण उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ग्रामीणों ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर शीघ्र वहां से ठेका हटवाने की मांग की है।

error: Content is protected !!