पुलिस ने राजस्थान से बिना लाइसेंस के अवैध हथियारों के सप्लायर को किया गिरफ्तार।
पुलिस टीम के द्वारा आरोपी से पांच अवैध देशी पिस्तौल किये बरामद

चरखी दादरी जयवीर फोगाट,

16 जून, एसपी दीपक गहलावत के दिशा निर्देशानुसार जिले में बिना लाइसेंस के अवैध हथियार रखने वाले व्यक्तियों के विरुद्ध एक विशेष अभियान चलाया हुआ है। जो इसी अभियान के तहत 15 जून को सीआईए स्टाफ बस अड्डा समसपुर मौजूद थे। पुलिस टीम को विश्वसनीय सूत्रों से सूचना प्राप्त हुई कि एक व्यक्ति राजस्थान से दादरी क्षेत्र में अवैध हथियार सप्लाई करता है और अब अवैध हथियारों सहित दादरी झज्जर रोड पर 152-डी रोड पुल के नीचे खड़ा है। पुलिस टीम के द्वारा सूचना की महत्वता को देखते हुए बताए गए स्थान पर रेड की तो पुलिस को देखते ही पिट्ठु बैग लिए युवक ने भागने का प्रयास किया और संदेह के आधार पर अवैध हथियारों के साथ काबु किया गया।

आरोपी की पहचान ईकबाल पुत्र हनीफ वासी मुसेपुर जिला भरतपूर राजस्थान के रूप में हुई है। जांच इकाई के द्वारा आरोपी के बैग की तलाशी लेने पर बैग से पांच अवैध देशी पिस्तौल बरामद किये गए है। आरोपी के विरुद्ध शस्त्र अधिनियम के तहत थाना सदर दादरी में पंजीकृत कर कार्यवाही अमल में लाई गई है।

16 जून को पुलिस टीम द्वारा आरोपी को माननीय अदालत में पेश कर तीन दिन का रिमाण्ड हासिल किया गया। पुलिस टीम द्वारा पुछताछ करने पर आरोपी ने बतलाया कि मेरे गाँव का नाजर पुत्र दीनू अवैध देशी पिस्तौल बनाने का कार्य करता है। 14 जून को पांच अवैध देशी पिस्तौल खऱीदकर दादरी में बदमाश किस्म के लड़कों को बेचने के लिए आया था। रिमाण्ड अवधी के दौरान आरोपी से गहनता से पुछताछ जारी है। पुलिस टीमों द्वारा अन्य आरोपियों के पत्ते ठिकानों पर लगातार दबिश दी जा रही है।

पुलिस अधीक्षक दीपक गहलावत के नेतृत्व में जिला पुलिस द्वारा इनके कार्यकाल के दौरान अब तक 37 अभियोग अंकित करके 50 आरोपियों को गिरफ्तार करके पिस्तौल- 47, रौन्द- 53, रिवाल्वर-01, मैंगजीन- 01, गन-01 बरामद की गई।

error: Content is protected !!