पूर्व मंत्री व कांग्रेस नेता सुभाष बत्रा और कृष्णमूर्ति हुड्डा ने कुलदीप बिश्नोई पर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाते हुए पार्टी हाईकमान से सख्त कार्रवाई की मांग की. उन्होंने कहा कि पार्टी के अंदर कुछ काली भेड़ें हैं, जो लगातार पार्टी का नुकसान कर रही हैं.

रोहतक. पूर्व मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता सुभाष बतरा ने राज्यसभा चुनाव के नतीजों में भारतीय जनता पार्टी पर गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए इसकी दोबारा से काउंटिंग कराने की मांग की और अपनी पार्टी के भी कुछ नेताओं पर भी पार्टी हाईकमान के साथ ब्लैक मेलिंग करने का आरोप लगाया. पूर्व मंत्री कृष्णमूर्ति हुड्डा ने भी इस सिलसिले में पार्टी हाईकमान से मिलने की बात कही.

कांग्रेस नेता कृष्णमूर्ति हुड्डा और सुभाष बत्रा दोनों पूर्व मंत्री हैं. आज उन्होंने रोहतक में एक संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा पर राज्यसभा चुनाव में धांधली करने का आरोप लगाया और साथ ही अपनी पार्टी के भी नेताओं पर खुलकर गंभीर आरोप लगाये. इन नेताओं ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के पास राज्यसभा की सीट जीतने के लिए पूर्ण बहुमत था, लेकिन उसके बावजूद जिस तरह से क्रॉस वोटिंग और वोट रिजेक्ट करवाई गई, वह संदेह के दायरे में है.

नेता बोले- कुलदीप बिश्नोई ब्लैक मेलिंग पर उतर आए
जिन नेताओं ने ऐसा किया है उनकी पहचान कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाये. कृष्णमूर्ति हुड्डा ने कहा कि पार्टी के अंदर कुछ काली भेड़ें हैं, जो लगातार पार्टी का नुकसान कर रही हैं. वे इस को लेकर पार्टी हाईकमान से मिलेंगे और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करेंगे. सुभाष बतरा ने कुलदीप बिश्नोई पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वह ब्लैक मेलिंग पर उतर आए हैं, क्योंकि फिलहाल संख्या बल कम होने के कारण हाईकमान कमजोर है. ऐसे लोगों को तुरंत प्रभाव से पार्टी से निकालना चाहिए.

इसके अलावा वे केंद्रीय चुनाव आयोग को एक पत्र भी लिखेंगे और मांग करेंगे कि दोबारा से रिकाउंटिंग कराई जाए, क्योंकि इसमें भी भारतीय जनता पार्टी की तरफ से गड़बड़ी की गई है.

कांटे की टक्कर में हारे कांग्रेसी अजय माकन
हरियाणा में कांग्रेस को झटका देते हुए भाजपा के कृष्ण लाल पंवार और पार्टी के समर्थन वाले निर्दलीय उम्मीदवार कार्तिकेय शर्मा ने हरियाणा से राज्यसभा की दो सीटों पर जीत दर्ज की. निर्वाचन आयोग ने शुक्रवार देर रात दोनों की जीत की घोषणा की. निर्वाचन अधिकारी आरके नंदल ने बताया कि पंवार को 36 वोट मिले, जबकि शर्मा के खाते में प्रथम वरीयता के 23 मत गए और 6.6 वोट भाजपा से स्थानांतरित होकर आए, जिससे उनके मतों की कुल संख्या 29.6 हो गई. कांटे की टक्कर वाले इस मुकाबले में माकन को 29 वोट हासिल हुए, लेकिन दूसरी वरीयता का कोई वोट न होने के कारण वह हार गये.

error: Content is protected !!