टैक्स व गेटपास को लेकर सब्जी मंडी आढ़ती एसोसिएशन ने जताया रोष, रविवार को सब्जी मंडी के गेट पर जड़ेंगे ताला

आढ़तियों ने शनिवार को बैठक आयोजित कर लिया निर्णय

चरखी दादरी जयवीर फोगाट

04 जून,बार-बार लिए जा रहे टैक्स व सब्जी मंडी के गेटपास को लेकर आढ़तियों में रोष बना हुआ है। इसी को लेकर शनिवार को सब्जी मंडी प्रधान नंदनाल ठुकराल की अध्यक्षता में नई सब्जी मंडी आढ़ती एसोसिएशन की बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें उन्होंने सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रोष जताया व जल्द गेटपास बंद करने की मांग की।

बैठक के दौरान विशिष्ट तौर पर मौजूद हरियाणा सब्जी मंडी आढ़ती एसोसिएशन के कार्यकारी अध्यक्ष नीतिन जांघू ने कहा कि सब्जी मंडी क आढ़ती सरकार की मौजूदा प्रणाली के खिलाफ हैं। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा लाइसेंस देने के दौरान पूरे एक साल की टैक्स फीस लेने की बात कही गई थी। लेकिन अब आढ़तियों से बार-बार टैक्स लेकर उन्हें परेशान किया जा रहा है। जिससे आढ़तियों में रोष बढ़ता जा रहा है। उन्होंने कहा कि दादरी सब्जी मंडी में सब्जी लेकर आने पर गेटपास काटे जा रहे हैं जिससे सभी आढती असहमत हैं। जो गेट पास काटे जा रहे है वो सब आढतियों की मर्जी के खिलाफ काटे जा रहे हैं जिसके कारण आढतियों में रोष बना हुआ हैं। जांघू ने कहा कि सभी आढतियों ने बैठक के दौरान निर्णय लिया है कि सभी आढ़ती रविवार को सब्जी मंडी में एकत्रित होकर मंडी के गेट पर ताला लगाकर अपना विरोध प्रकट करेंगे। उन्हेांने कहा कि प्रदेश के कृषि मंत्री द्वारा फीस माफी की घोषणा करने के बाद भी आढ़तियों से जबरन फीस की वसूली की जा रही है। जिसे वे कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे और जब तक फीस माफ नहीं की जाएगी उनका विरोध जारी रहेगा।

 इस अवसर पर राजकुमार सैनी, मंजीत चरखी, वेदप्रकाश, शंकर, राहुल, विपिन, मुकेश, दीपक, विजय, नरेश, जगबीर, रामौतार, कृष्ण, शशि, मनोज, ईश्वर, प्रवेश कुमार, रामकिशन, पवन, राधे दूधवा,महेश, सोमेश आदि मौजूद थे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!