खेलो इंडिया गेम्स में हरियाणा का रहेगा जलवा: सुधीर सिंगला

-जिला खेल एवं युवा मामलों की अधिकारी ने विधायक को दिया पंचकूला में खेलो इंडिया गेम्स समारोह का न्यौता

गुरुग्राम। पंचकूला में आयोजित किए जा रहे खेलो इंडिया गेम्स के उद्घाटन समारोह के लिए गुरुग्राम के विधायक सुधीर सिंगला को जिला खेल एवं युवा मामलों की अधिकारी संधू बाला ने न्यौता दिया। साथ ही उन्हें इस खेल की टी-शर्ट भेंट की।

इस दौरान विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि पंचकूला में होने वाले जा रहे खेलो इंडिया गेम्स से हरियाणा एक नया इतिहास रचेगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हरियाणा को मेजबानी देकर हरियाणा का सम्मान बढ़ाया है। उन्होंने कहा कि खिलाडिय़ों को पैदा करने की धरती हरियाणा बन चुकी है। यहां की मिट्टी में पले-बढ़े खिलाड़ी देश दुनिया में प्रदेश और देश का नाम रोशन कर रहे हैं। विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में जिस तरह से खेलों में हरियाणा ने तरक्की की है, वह ऐतिहासिक है। हरियाणा की खेल नीति से खिलाड़ी करोड़पति बने हैं। उन्होंने कहा कि खेलो इंडिया सिर्फ एक खेल महाकुंभ ना होकर यह विभिन्न प्रदेशों की संस्कृति को प्रदर्शित करने का भी माध्यम होगा। बहुत से खेल ऐसे हैं, जिन्हें आज की पीढ़ी ने किताबों में पढ़ा हो, अब वे खेल यहां पर मैदान में नजर आएंगे।

संधू बाला ने विधायक को निमंत्रण पत्र व टी-शर्ट भेंट करते हुए कहा कि वे इस समारोह में शिरकत करके अनुग्रहित करें। उन्होंने बताया कि खेलो इंडिया गेम्स शनिवार 4 जून 2022 से ताऊ देवीलाल स्टेडियम पंचकूला में शुरू हो रहे हैं। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह मुख्यमंत्री मनोहर लाल की मौजूदगी में इस भव्य समारोह का उद्घाटन करेंगे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!