चरखी दादरी जयवीर फोगाट

02 अप्रैल,बाढड़ा उपमंडल के एक गांव में नाबालिगा के साथ दुष्कर्म मामले में मुख्य आरोपी को बाढड़ा पुलिस ने घटना के 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी को न्यालय में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया है। 

 आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बाढड़ा पुलिस को शुक्रवार को सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव निवासी नाबालिग ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सूचना पर कार्यवाही करते हुए पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची थी। मृतका के परिजनों ने शुक्रवार को पुलिस दिए बयानों में गांव के ही तीन लोगों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया था। जिसके बाद पुलिस ने उनकी शिकायत के आधार पर तीन नामजद लोगों के लोगों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था।

जिसके बाद दादरी पुलिस अधीक्षक ने बाढड़ा पुलिस को सख्त कार्रवाई अमल मे लाए जाने के निर्देश दिए थे। उसी के तहत कार्रवाई करते हुए शनिवार को बाढड़ा पुलिस ने मामले के मुख्य आरोपी को गांव हंसावास खुर्द मोड़ से गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिस ने बताया कि अन्य दो आरोपियों के ठिकानों पर भी दबिश दी जा रही है जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

error: Content is protected !!