टैक्सी चालक पर हमला करने वाली महिला को भेजा गया जेल

हमलावर महिला ’रिहान उर्फ नूरु पुत्री अली मोहम्मद मिश्र की है निवासी.
मंगलवार को महिला ने किया था एक टैक्सी चालक पर चाकू से हमला

फतह सिंह उजाला

गुरूग्राम। थाना सिविल लाईन्स, गुरुग्राम टीम द्वारा टैक्सी चालक पर चाकू से हमला करने की वारदात को अंजाम देने वाली विदेशी मूल की महिला को कोर्ट के आदेशानुसार जेल भेज दिया गया है।’ टैक्सी चालक द्वारा महिला से पूछा गया था कि कहाँ जाना है, इसके बाद में महिला ने टैक्सी चालक पर चाकू से वार किया था, पुलिस पूछताछ में महिला ने पुलिस का सहयोग नही किया गया। आगामी कार्यवाही करते हुए कोर्ट के आदेशानुसार महिला को जेल भेज दिया गया।’

जिला पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक मंगलवार को थाना सिविल लाईन्स पुलिस को टेलिफोन से एक सूचना सिविल लाइन रोड पर एक महिला द्वारा  एक व्यक्ति को चाकू मारने की वारदात को अंजाम देने के सम्बंध में प्राप्त हुई थी। पुलिस टीम तुरत घटना स्थल नजदीक राजीव चौक पर पहुँच गई , जहां पर एक महिला आवेश में हाथापाई करती हुई मिली, जिसे कि महिला पुलिसकर्मी की सहायता से काबू किया गया व पीड़ित युवक रघुराज को ईलाज के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया। पीड़ित रघुराज से प्राप्त शिकायत पर थाना सिविल लाईन्स, गुरुग्राम में हमलावर महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया गया व आरोपित महिला को नियमानुसार गिरफ्तार किया गया।

हमलावर महिला को मंगलवार को ही को कोर्ट में पेश करके पूछताछ हेतु एक दिन के लिए पुलिस हिरासत में लिया गया था। पुलिस टीम द्वारा आरोपित महिला से उसका नाम पूछने पर उसने अपना नाम ’रिहान उर्फ नूरु पुत्री अली मोहम्मद निवासी मिश्र देश’ बतलाया है। पुलिस टीम द्वारा आरोपित महिला से गहनता से पूछताछ की गई, किन्तु आरोपित महिला ने पुलिस का कोई सहयोग नही किया। पुलिस टीम द्वारा आरोपित महिला को बुधवार को कोर्ट के आदेशानुसार जेल भेजा दिया गया है। 

You May Have Missed

error: Content is protected !!