चरखी दादरी जयवीर फोगाट

14 फरवरी,सोमवार को जिला चरखी दादरी के कांग्रेस नेताओं की बैठक जिला इंटक कार्यालय में आयोजित हुई। बैठक की शुरुआत में पुलवामा में हुए शहीद जवानों को दो मिनट का मौन धारण कर श्रद्धाजंलि अर्पित की। उसके उपरांत बैठक में आसाम के मुख्यमंत्री हेमंत विश्वा शर्मा ने उत्तराखंड के चुनाव प्रसार के दौरान राहुल गांधी व उसके परिवार के बारे में जो आपत्ति जनक बातें कही थी उसकी निंदा की गई तथा राष्ट्रपति से मुख्यमंत्री को तुरंत प्रभाव से बर्खास्त किए जाने की मांग की 

बैठक में कांग्रेस नेताओं ने चर्चा करते हुए कहा की भाजपा नेताओं द्वारा इस तरह की आपतिजनक भाषा का उपयोग करना यह दर्शाता है कि इन पांचों राज्यों के चुनाव में अपनी हार को देखकर वह बोखलाहट में अनाब-शनाब ब्यानबाजी कर रहे है। भारत की जनता भाजपा की असलीयत को जान चुकी है, अब जनता इनके झांसे में आने वाली नहीं है। भाजपा नेता अपनी बोखलाहट में जितना आपतिजनक ब्यानबाजी करेंगे उतनी ही जनता इनके खिलाफ होती जाएगी। भाजपा नेता राजसता के नशे में चूर होकर सभी प्रकार की मान मर्यादा व सभ्यता व संस्कृति भूल चुके है। इनको यह याद रखना चाहिए कि जनता ने यहां तक पहुंचाया है तो वहीं जनता इनको इन पांचों राज्यों से धूल चटाने का काम भी करेगी।

इस अवसर पर रणधीर सिंह घिकाड़ा, जोरावर सांगवान, डॉ. ओमप्रकाश, बलजीत फौगाट, देवेन्द्र उर्फ लीला समसपुर, सुशील धानक, सुमित सांगवान, सुनील जांगड़ा, कुलवंत रंगा, श्रीभगवान, जोगेन्द्र, कर्ण सिंह आदि उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!