चरखी दादरी जयवीर फोगाट

23 जनवरी,नेताजी सुभाष चंद्र बोस जयंती के अवसर पर विधायक सोमबीर सांगवान द्वारा अपने कैंप कार्यालय में उन्हें श्रद्धाजंलि अर्पित करते हुए सभीसे उनके दिखाए मार्ग पर चलने का आहवान किया गया। आयोजन का शुभारंत नेताजी के चित्र समक्ष दीप प्रज्ज्वलित कर किया गया। इसके उपरांत पुष्प अर्पित करते हुए विधायक सोमबीर सांगवान ने कहा कि किसी भी देश की आजादी के लिए लड़ने में हमेशा से ही लाखों वीरों का योगदान रहता है, लेकिन उन सभी की अगुवाई करने व उनमें जोश पैदा करने के लिए भगत सिंह जैसे योद्धा जन्म लेते है, जिनका देश प्रेम चाहे वे भारत में रहे या विश्व के किसी भी कोनेमें कभी कम नहीं हुआ बल्कि देश की सीमाओं से बाहर रहते हुए भी उन्होंने आजाद हिंद फौज का गठन कर भारत की आजादी के लिए अंतिम सांस तक प्रयास जारी रखे।

वक्त व हालातों को देखते हुए आज जरूरत है कि भी नेताजी के विचारों को हमारे देश हर एक युवा उनके दिखाए मार्ग को जीवन में सबसे उपर स्थान दे, हमेशा याद रखे कि देश की अस्मिता से बढकर कुछ नहीं होता है, इसके लिए चाहे उन्हें किसी भी हद तक जाकर अपना कर्तव्य निर्वहन करना पडे वे हमेशा तत्पर रहे, यही नेताजी को असली श्रद्धाजंलि होगी।

इस अवसर पर रामनिवास सांगवान, नरेन्द्र ठेकेदार, सुबेदार सुरेश, डां रामपाल डांगी, ओमप्रकाश, रणबीर खेडी बूरा, शमशेर सिंह, रामप्रताप रामपुरा, अशोक धानक आदि थे।

error: Content is protected !!