कोरोना से खुद करो बचाव, भाजपा के नेता अभी चुनाव में है व्यस्त : पंकज डावर

कहा थाली और ताली बजवा देते तो शायद कम हो जाता कोरोना का प्रकोप
गुरुग्राम में रोजाना 3000 से अधिक मामले कर रहे परेशान

गुड़गांव 17 जनवरी – गुरुग्राम में कोविड-19 के मामले इतनी तेज गति से बढ़ रहे हैं कि लगने लगा है कि तीसरी लहर आ ही गई है, क्योंकि दूसरी लहर में भी इसी तरह रोजाना 2 से 3 हजार मामले सामने आ रहे थे। हालांकि इस बार मामले अधिक जरूर आ रहे हैं, लेकिन स्थिति काबू में है।

फिलहाल गुरुग्राम में बढ़ते कोविड-19 के मामलों को लेकर कांग्रेस व्यापार सेल के चेयरमैन पंकज डावर ने भाजपा सरकार पर जमकर हमले किए और दूसरी लहर में भाजपा द्वारा कोविड-19 को रोकने के लिए किए गए कार्यों पर चुटकी भी ली। पंकज डावर ने आम जनता को सावधान करते हुए कहा कि शहर में कोविड-19 के मामले तेज गति से बढ़ रहे हैं। मौजूदा स्थिति से निपटने के लिए सरकार मैं बैठे भाजपा के आला नेता तैयार नहीं है। कारण यह है कि भाजपा के सभी नेता इन दिनों पांच राज्यों में हो रहे चुनावों की तैयारियों में व्यस्त हैं। हरियाणा के ज्यादातर नेता इन दिनों दूसरे प्रदेशों में है, ऐसी स्थिति में हरियाणा की जनता को कोविड-19 से बचाव को लेकर खुद ही सजग रहना होगा। क्योंकि इस बार तो भाजपा वाले ऐसा लग रहा है की थाली और ताली भी नहीं बजाएंगे।

क्योंकि कोविड-19 के इतने अधिक मामले होने के बाद भाजपा वालों को थाली और ताली अगर बजानी होती तो अब तक बजा चुके होते। अभी फिलहाल भाजपा के नेता विभिन्न प्रदेशों के चुनावों में भंडारा छग रहे हैं। इसलिए जनता किसी के भरोसे में ना रहे।

Previous post

मुख्य सचिव संजीव कौशल के जिला प्रशासन को निर्देश कोविड संक्रमण के मामलों पर निरंतर निगरानी रखें ….

Next post

कोविड की हिदायत का पालन करे – पंजाबी बिरादरी महा संगठन की जनमानस से आध्यात्मिक तरीक़े से प्रार्थना ॥

You May Have Missed

error: Content is protected !!