जिला पुलिस में 10 कर्मचारियों को नव वर्ष पर मिला पदोन्नति का तोहफा

पुलिस अधीक्षक ने पदोन्नत हुए सहायक उप निरीक्षकों को स्टार लगाकर दी शुभकामनाएं।

चरखी दादरी जयवीर फोगाट 

पुलिस अधीक्षक दीपक गहलावत आईपीएस ने जिला में तैनात 10 पुलिस कर्मचारियों की पदोन्नति होने पर उनके कंधों पर स्टार लगाकर सहायक उपनिरिक्षक के पद पर पदोन्नत करके बधाई देते हुए, उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी गई। इस सम्बन्ध में पुलिस अधीक्षक ने कहा कि जिला चरखी दादरी से 10 पुलिस कर्मचारियो को स0उप0नि0 के पद पर पदोन्नत किया है जो पुलिस कर्मचारी अलग-अलग जगह पर अपनी-अपनी डयूटी पर तैनात है।

अधीक्षक ने पदोन्नत होने पर सभी स0उप0नि0 को पदोन्नत के बधाई देते हुए कहा कि तुम्हारी तरक्की के लिए बधाई और यह आपके नौकरी का एक ऐसा रोमांचक कदम है और मैं आपकी नई भूमिका में हर सफलता की कामना करता हूं। मुझे एहसास है कि आप आगे भी एक अविश्वसनीय प्रदर्शन करेंगे।

इस सम्बन्ध में पुलिस अधीक्षक ने कहा कि यह पदोन्नति आपको जिम्मेदारी व कड़ी मेहनत के साथ कार्य करके मिली है और मै आगे भी आपसे आशा करुँगा कि आप अपनी डयुटी को कडी मेहनत, लगन व ईमानदारी के साथ करेंगें।

दादरी से पदोन्नत होकर बने सहायक उप निरिक्षक में

मनजीत, राजकपुर, सन्दीप, प्रवीण, नरेन्द्र, कुलदीप, नरेश, अनील, संजीत व सुरेन्द्र को सहायक उप निरिक्षक बनाया गया है। पुलिस अधीक्षक ने पदोन्नत हुए पुलिस कर्मचारियों को स्टार लगाकर पदोन्नति दी। साथ ही पदोन्नत हुए सभी पुलिस कर्मचारियों को बधाई दी और साथ ही लगन व ईमानदारी से डयूटी करने का भी दिया सन्देश ।

You May Have Missed

error: Content is protected !!