किसान आंदोलन को लेकर प्रधानमंत्री के साथ बातचीत दौरान हुई थी लड़ाई : सत्यपाल मलिक

नरेंद्र मोदी-अमित शाह के बीच रिश्तो की पोल खोली सत्यपाल मलिक ने
किसान आन्दोलन के मामले में प्रधानमंत्री घमंड में थे, और बातचीत के दौरान लड़ाई हो गई थी : मलिक

चरखी दादरी जयवीर फोगाट

03 जनवरी,मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने दादरी में आयोजित कार्यक्रम में किसान आंदोलन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बातचीत के दौरान हुए झगड़े को लेकर पूरी सच्चाई बयां की। उन्होंने बताया कि कैसे उनकी किसान आंदोलन के दौरान प्रधानमंत्री के साथ झगड़ा हुआ था। लेकिन आखिरकार किसानों की जीत हुई और प्रधानमंत्री को माफी मांगनी पड़ी। आज समाज व किसानों की एकता के बलबूते पर कृषि कानून रद्द हुए हैं।

राज्यपाल सत्यपाल मलिक दादरी के हीरा चौक के नजदीक बाबा स्वामी दयाल धाम पर आयोजित कार्यक्रम में अपने संबोधन के दौरान सत्यपाल मलिक ने बताया की किसान आंदोलन के दौरान जब वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने गए तो वे अपने घमंड में चूर थे। मैंने उनको किसान आंदोलन पर बातचीत करते हुए बताया कि 500 के करीब किसान मर चुके हैं तो वे बोले कि जब कोई कुतिया भी मरती है तो चिट्ठी लिख देते हो।

इस मामले को लेकर अमित शाह से मिल लो। सत्यपाल मलिक के अनुसार वे अमित शाह से मिले तो उन्होंने भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को किसी ना किसी दिन समझ में आ ही जाएगा। आखिरकार प्रधानमंत्री को समझ में भी आया और माफी मांगते हुए कृषि कानूनों को करना पड़ा।

You May Have Missed

error: Content is protected !!