डीएमसी प्रदीप कौशिक ने किया राव तुलाराम चौक से लघु सचिवालय तक दौरा

सोनू धनखड़

झज्जर :-  जिला नगर आयुक्त प्रदीप कौशिक ने कहा कि शहर की सफाई व्यवस्था में किसी प्रकार की लापरवाही सहन नहीं की जाएगी। इस शहर को स्वच्छ और सुंदर बनाने के लिए सभी अधिकारी और कर्मचारी मेहनत और ईमानदारी के साथ अपनी ड्यूटी का निर्वहन करें। डीएमसी ने निरीक्षण के दौरान कहा कि शहर में लगी महापुरुषों की प्रतिमाओं की साफ-सफाई सहित शहर में सफाई व्यवस्था के लिए संबंधित अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए गए है। इस अवसर पर ईओ एमसी अरुण नांदल भी उपस्थित रहे। 

 डीएमसी प्रदीप कौशिक ने लघु सचिवालय परिसर में सफाई व्यवस्था का जायजा लेने के लिए औचक निरीक्षण किया और अधिकारियों को कुछ आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए। इससे पहले डीएमसी  ने राव तुलाराम चौक से सब्जी मंडी व लघु सचिवालय तक सफाई व्यवस्था का जायजा लिया। इसके लिए कर्मचारी पूरी निष्ठा के साथ काम करें ताकि नगर परिषद की नाइट स्वीपिंग योजना से दुकानदारों को सफाई व्यवस्था का लाभ मिलता रहे। 

श्री कौशिक ने कहा कि सफाई कर्मचारियों को नगर परिषद की तरफ से पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा। उनके मान-सम्मान में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। इतना ही नहीं नगर परिषद की तरफ से एक विशेष अभियान भी चलाया जाएगा और इस अभियान के तहत लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक किया जाएगा। 

error: Content is protected !!