आश्वासन दे समाप्त करवाया धरना
विभाग से प्रोजेक्ट तैयार करवा भिजवा दिया गया है,अस्थाई समाधान तुरंत करवाया जाएगा : सांगवान

चरखी दादरी जयवीर फोगाट

29 दिसंबर,नगर में दूषित पानी की समस्या को पूरी तरह से हल करवाने के लिए लगातार कार्य करवाए जा रहे है और अनेक बड़े प्रोजेक्ट्स विभाग द्वारा एस्टीमेट बनवा चण्डीगढ पहुंचा दिए गये है। लेकिन कुछ समय लग सकता है इन्हें पूरा होने में। लेकिन तबतक इस समस्या का अस्थाई समाधान करवाने के समुचित प्रयास किए जा रहे है। दादरी के नागरिको ने कार्यों को सिरे चढवाने के लिए जिस तरह से आवाज उठा रहे है उससे दिखा रहा है कि आमजन सामाजिक कर्तव्यों के प्रति पूरी तरह से जागरूक है और अत्यंत ही सराहनीय बात है। इस आश्वासन के साथ उन्होंने कहा कि कुछ समय के लिए सभी धैर्य रखे दूषित जल समस्या का स्थाई समाधान किया जाएगा। यह बात आज स्थानी तिकोना पार्क के निकट दूषित जल भराव को लेकर पिछले सप्ताह भर से धरना दे रहे नागरिको के बीच पहुंचे निर्दलीय विधायक सोमबीर सांगवान ने कही। 

उन्होंने बताया कि वर्तमान जगह पर भी इस समस्या के स्थाई हल के लिए पहले ही करोड़ों राशी के प्रोजेक्ट पर काम आरंभ करवा दिया गया था, जिसके पूरा बनने से न सिर्फ तिकोना पार्क, बल्कि कालेज रोड़, आसपास की कालोनियां, सार्वजनिक स्थलों सहित पूरे शहर को पूर्णता दूषित जल भराव से छुटकारा मिल जाएगा। उनके आग्रह पर धरना दे रहे नागरिकों ने धरना प्रदर्शन स्थगित किया।

विधायक के आश्वासन को सकारात्मक पहल बताते हुए धरनारथियो ने कहा कि सोमबीर सांगवान वाकई में एक ऐसे जनप्रतिनिधि है जो कि जन समस्याओं के हल के लिए हर हाल में अपने कर्तव्य का निर्वहन करने के लिए प्रतिबद्ध दिखाई दे रहे है, ऐसा ही जनप्रतिनिधित्व सही मायनों में क्षेत्र के विकास को नए आयाम देने में सक्षम है। इस अवसर पर मास्टर रामनिवास सांगवान, महेंद्र डूडी, मास्टर कृष्ण फौगाट, दादा गुरू कृष्ण फौगाट, निवर्तमान पार्षद रविन्द्र गुप्ता सहित क्षेत्र के मौजिज लोग उपस्थित थे।

error: Content is protected !!