कांग्रेस पार्टी के जन जागरण अभियान के तीसरे दिन झोझू कलां में हुई सामुहिक बैठकें

चरखी दादरी जयवीर फोगाट

 25 नवंबर,अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर चल रहे जन जागरण अभियान के तीसरे दिन कांग्रेस जनों ने उपमंडल के गांव झोझू कलां में सामुहिक बैठकें आयोजित कर बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी को लेकर केंद्र की भाजपा व हरियाणा की गठबंधन सरकार पर जोरदार हमला बोला। कांग्रेस नेताओं ग्रामीणों को संबोधित करते हुए पार्टी की नीतियों के बारे विस्तृत रूप से जानकारी दी।

इस दौरान अखिल भारतीय किसान कांग्रेस के राष्ट्रीय संयुक्त समन्वयक राजू मान ने कहा कि केंद्र और हरियाणा सरकार गरीब और मध्यम वर्ग को बर्बाद करने पर तुली हैं। लोकसेवा आयोग में फैले भ्रस्टाचार ने साफ कर दिया है की ना पर्ची ना खर्ची का दावा करने वाली हरियाणा सरकार में बड़े सूटकेस चलते हैं, और बेरोजगार युवाओं में रोष बढ़ता जा रहा है।

ब्लॉक कॉर्डिनेटर डॉक्टर ओमप्रकाश ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा गरीब और दबे कुचले समाज के लोगों की हितों की रखवाली की है वहीं भाजपा सरकार केवल बड़े औधोगिक घरानों के पोषण वाली नीतियों की जनक रही है। उन्होंने कहा कि पूर्व मंत्री किरण चौधरी ने हर बार सदन में लोगों के अधिकारों को लेकर सरकार को घेरा है।

इस अवसर पर पूर्व सरपंच अत्तर सिंह, कंवर सिंह, भगवान सिंह पटवारी, बिजेंद्र सांगवान, कप्तान जयपाल, हवा सिंह, वेदपाल, अभयराम, संदीप, अमित, राजेश, अनीता, शीला, दयावंती, उमेश, जगदीश इत्यादि मौजूद थे।

error: Content is protected !!