चरखी दादरी जयवीर फोगाट

14 अक्टूबर,प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री स्वर्गीय चौ० सुरेंद्र सिंह की 76वीं जयंती उपलक्ष्य में उनके स्थानीय समर्थकों द्वारा हाफ ममैराथन का आयोजन किया जा रहा है। खेल प्रतियोगिता के मुख्य आयोजक अजित फोगाट तथा पूर्व एच सी एस अधिकारी अम्पर्कश देवराला तथा वरिष्ठ कार्यकर्ताओं द्वारा स्पर्धा के आरंभ स्थल स्थानीय जनता कालेज स्थित बलिदान स्टेडियम का जायजा लेते हुए तैयारियों की समीक्षा की। इस दौरान प्रतियोगिता की तैयारियों पर संतुष्ठि जाहिर करते हुए अजीत फौगाट ने कहा कि जिस प्रकार से जनसंपर्क के दौरान इस स्पर्धा को लेकर क्षेत्र के युवाओं ने उत्साह जाहिर किया था उसे देखकर यह तो तय है कि इस खेल आयोजन में बडी संख्या में लोग सहभागिता करेंगे। आयोजन में बतौर मुख्य अतिथि पूर्व विधायक किरण चौ०, और अध्यक्षता पूर्व सांसद श्रुति चौ० करेगी। 

उन्होंने कहा कि पूर्व मंत्री स्वर्गीय चौधरी सुरेन्द्र सिंह की जीवन शैली व उनकी आम जनहित की सोच आज भी उन्हें हमारे हृदय में एक विशिष्ट स्थान प्रदान कर रही है। जिस प्रकार से वे सभी के भले के लिए कार्य करते थे, विशेष तौर पर युवाओं तथा खेलों को लेकर तो
उनका स्पष्ट नजरिया था कि हरियाणा के युवाओं में वो प्रतिभा छिपी है जिसे अगर उचित अवसर मिले और उसे तराशा जाए तो विश्व की बड़ी से बड़ी खेल स्पर्धा में हमारे यहां के युवा देश का नाम रोशन करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।उन्होंने अपने जीवन काल में इस दिशा में हर संभव प्रयास भी किया था। उनके परिवार का दादरी व भिवानी क्षेत्र से लगाव किसी से छिपा नहीं है।

आज भी उनके पदचिह्नों पर चलते हुए पूर्व विधायक किरण चौधरी और पूर्व विधायक किरण चौधरी निरंतर यहा के लोगाें की समस्याओं को हल करवाने के लिए प्रत्येक मंच पर आवाज उठाती रहती है। इस मौके पर उनके साथ आज युवा कांग्रेस के पूर्व जिला उपाध्यक्ष हैप्पी हटेला, सुरेश पुनिया, प्रमोद डोहकी, संजय सांगवान, प्रदीप समसपुर, नरेंद्र बलौदा, अंकुर पैंतावासिया, सूबे सिंह  महरानियां इत्यादि साथ थे।