चरखी दादरी जयवीर फोगाट

11 अक्टूबर,आंगनवाड़ी वर्कर व हेल्पर द्वारा पिछले दो दिनों से लगातार अपनी मांगों और समस्याओं को लेकर हडताल, धरना प्रदर्शन जारी है। आंगनवाड़ी वर्कर और हेल्पर यूनियन की जिला प्रधान ने संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार अगर यह समझती है कि उनका मनमाना रवैया इसी तरह से जारी रहेगा और आगंनबाडी वर्कर व हैल्पर इसे सहन करती रहेगी तो यह उनकी गलतफहमी है। उन्होंने कहा कि पिछले लंबे समय से अन्याय को सहन किया जा रहा है, लेकिन अब सब्र का पैमाना झलक उठा है। अगर सरकार अभी नही जागती हो ये दो दिन की हड़ताल तो मात्र एक बानगी है अन्याय के खिलाफ लंबी लड़ाई लड़ने का मन भी बनाया जा सकता है। 

इस दौरान धरने को समर्थन दे रहे सर्व कर्मचारी संघ के जिला प्रधान, शारीरिक शिक्षक संघ के राज्य प्रधान, बिजली विभाग के प्रधान, रोडवेज डिपो प्रधान, मैकेनिकल यूनियन के जिला प्रधान, अध्यापक कृष्ण फोगाट, सतबीर सरोहाआदि ने भी कहा कि अगर सरकार नही जागती और चेतती तो वो आंगनबाड़ी वर्कर, हैल्पर को अकेला न समझे न्याय की लड़ाई में एस के एस सहित सभी विभाग साथ है।

इस दौरान धरने पर आंगनवाड़ी वर्कर व हेल्पर की प्रमुख मांगों को रखते हुए दादरी द्वितीय ब्लॉक की प्रधान राम अवतारी, मोनिका बेरला, पूनम, कृष्णा, आरती, संतोष, नीलम, सुनीता, अर्चना, शर्मिला, आदि ने विचार रखे।

error: Content is protected !!