बाढड़ा पुलिस ने दबिश देकर बाइक सवार तीन युवकों को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया

बाढड़ा जयवीर फोगाट

09 अक्टूबर,बाढड़ा पुलिस टीम ने गांव जेवली में खंडहर मकानों के समीप दबिश देकर बाइक सवार तीन युवकों को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपितों के पास से एक देशी पिस्तौल, एक देशी रिवाल्वर, दो जिंदा व तीन खाली कारतूस बरामद किए गए है।

पूछताछ में सामने आया है कि आरोपितों ने सोमवार शाम को दादरी के कबीर नगर में भी फायरिंग की थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि बाढड़ा थाना पुलिस टीम ने मंगलवार को गांव जेवली में खंडहर मकानों के समीप रेड कर एक बाइक पर सवार तीन युवकों को अवैध हथियारों के साथ काबू किया।

आरोपितों की पहचान दादरी के वाल्मीकि नगर निवासी राहुल उर्फ जजरी, कबीर नगर निवासी सोमबीर तथा वाल्मीकि नगर निवासी अंकित उर्फ चोटीवाला के रूप में हुई है। पुलिस टीम को आरोपित राहुल उर्फ जजरी के पास से एक देशी पिस्तौल, आरोपित सोमबीर के पास से एक देशी रिवाल्वर तथा आरोपित अंकित उर्फ चोटीवाला के पास से दो जिंदा व तीन खाली कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस द्वारा आरोपितों के पास से बरामद बाइक को भी कब्जे में ले लिया गया है।

बाढड़ा थाना पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ शस्त्र अधिनियम की धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर आरोपितों ने सोमवार शाम को दादरी के कबीर नगर में फायरिंग करने की वारदात को भी कबूल किया है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!