आरोपियों ने आपसी झगङे़ की रन्जीश रखते हुए वारदात को अन्जाम दिया.
फायरिंग की यह घटना 14. अक्टूबर को समय 10.30/11.00 बजे रात की.
2 मोटरसाईकिल, 1 स्कूटी, 2 पिस्टल, 2 कारतूस व 1 खाली खोल बरामद

फतह सिंह उजाला
गुरुग्राम ।
 एक मकान पर गोलियां चलाने की वारदात को अन्जाम देने वाले 06 आरोपियों को अपराध शाखा सैक्टर-31, गुरुग्राम की पुलिस टीम के द्वारा काबू किया गया है।’आरोपियों ने आपसी झगङे़ की रन्जीश रखते हुए वारदात को अन्जाम दिया था । वारदात को अन्जाम देने में प्रयोग की गई 02 मोटरसाईकिल, 01 स्कूटी, 02 पिस्टल, 02 जिन्दा कारतूस व 01 खाली खोल पुलिस टीम द्वारा आरोपियों के कब्जा से बरामद किए गए है।

एसीपी क्राइम प्रीतपाल ने जानकार देते बताया कि 16.अक्टूबर को थाना सैक्टर-5, गुरुग्राम में हेमन्त कुमार उर्फ डब्बू पुत्र विरेन्द्र सिंह निवासी मकान नं. 241, 12 बिसवा, गुरुग्राम ने एक लिखित शिकायत दी कि यह परचून की दुकान चलाता है।  14. अक्टूबर को समय 10.30/11.00 बजे रात को यह अपनी दुकान से घर की तरफ जा रहा था। रास्ते में पानी की टंकी के पास तीन नौजवान लडके दो बाईक एक एक्टिवा के साथ खडे थे। यह थोडा आगे चल कर अपने घर की गली में घुसा तो पीछे से एक बाईक पर दो लडके सवार होकर इसके पीछे आए जिनमें से पीछे बैठे लडके ने इसको पिस्टल दिखाई तब यह डर कर वहाँ से वापस भागा तो गली के कोने पर एक नौजवान लडके ने इसको पिस्टल दिखाई तो इसने अपने हाथ में लिया हुआ बैग उसको फैंक के मारा तो बैग लगने से पिस्टल नीचे गिर गई और यह भागकर नजदीक अपने चाचा के घर में घुस गया फिर इसने अपने चाचा को इस घटना के बारे में बताया और बाहर आकर देखा तब तक वो लङके वहाँ से जा चुके थे। यह अपने घर आ गया। यह सुबह उठा तो रोजाना की तरह इसने अपने घर पर लगे सीसीटीवीे फूटेज को देखा तो 3.54 सुबह दो नौजवान लडके बूलट पर और दो नौजवान लडके एक्टिवा पर आए थे । जो एक्टिवा पर पिछे बैठे हुए लडके ने अपने हाथ में ली हुई पिस्टल से इसके घर पर एक गोली फाईरींग की, जो इसके मकान के झज्जे पर लगी।

इस मामले में कार्यवाही करते हुए निरीक्षक आनन्द कुमार, प्रभारी अपराध शाखा सैक्टर-31, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने अपनी समझुबझ से वारदात को अन्जाम देने वाले 06 आरोपियों को संडे को गाँव धनकोट, गुरुग्राम से काबू करने में सफलता हासिल की है। आरोपियों की पहचान विनित उर्फ जुल्फी पुत्र विरेन्द्र सिंह निवासी गाँव मकान नं. 342 नजदीक छोटी माता मन्दिर, 12 बिस्वा, गुरुग्राम , कुलदीप उर्फ भंगङ पुत्र सतबीर निवासी मकान नं. 878 नजदीक हनुमान मन्दिर टी-ब्लॉक डी.एल.एफ. फेस-3, गुरुग्राम, मन्जीत कटारिया पुत्र रणसिंह निवासी मकान नं. 268/31बी पश्चिम राजीव नगर, गुरुग्राम, सागर पुत्र सुभाष चन्द निवासी मकान नं. 35 नजदीक छोटी माता मन्दिर, गुरगाँव गाँव, गुरुग्राम, सचिन उर्फ पद्दु पुत्र फिरेसिंह निवासी मकान नं. 459 नजदीक तोताराम चौक, नाथुपुर, गुरुग्राम और मनीष उर्फ मानु पुत्र शिव नाथ निवासी मकान नं. 21 गली नं. 3, प्रेम नगर, सैक्टर-12, गुरुग्राम के तौर पर की गई है।

आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में उपरोक्त अभियोग में शिकायतकर्ता के साथ पुराने झगङे की रन्जिश रखते हुए उपरोक्त अभियोग की वारदात को अन्जाम देना स्वीकार किया है। आरोपियों द्वारा  वारदात को अन्जाम देने में प्रयोग की गई 02 मोटरसाईकिल, 01 स्कूटी, 02 पिस्टल, 02 जिन्दा कारतूस व 01 खाली खोल पुलिस टीम द्वारा आरोपियों के कब्जा बरामद’ किया है। 

error: Content is protected !!