-विधायक ने फिरोजगांधी कालोनी में विकास कार्यों का किया शुभारंभ

गुरुग्राम। विधायक सुधीर सिंगला ने फिरोजगांधी कालोनी में चौपाल, मल्टीपर्पज हॉल, सिलाई सेंटर, यूजीटी व अम्बेडर भवन के निर्माण कार्यों का शुक्रवार को शुभारंभ किया। इनके निर्माण पर 4.5 करोड़ रुपये लागत आएगी। इनके तैयार होने के बाद क्षेत्र के हजारों लोगों को इनका लाभ मिलेगी और सहूलियत होगी।

इस अवसर अपने संबोधन में विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि गुरुग्राम के हर क्षेत्र में विकास कार्यों को करवाया जा रहा है। पुराने संसाधनों को नया बनाया जा रहा है। पीने के पानी की लाइनें, सीवरेज लाइनें, बिजली की लाइनें आदि को बदला जा रहा है। बहुत से क्षेत्र में यह सब लाइनें वर्षों पुरानी हो चुकी हैं। कहीं पर ठीक हैं तो कहीं पर जर्जर हो गयी हैं। उनकी स्थिति के हिसाब से उनमें सुधार किया जा रहा है। गुरुग्राम का विस्तार होने के साथ अब लोगों को अपने आयोजन करने में कई जगह समस्या आती है। इसलिए हर क्षेत्र में सामुदायिक केंद्र, मल्टीपर्पज हॉल आदि बनवाए जा रहे हैं। हालांकि शहर के अधिकांश क्षेत्रों में सामुदायिक केंद्र और धर्मशालाओं का सरकार की ओर से निर्माण करवाया भी जा चुका है। उन्होंने कहा कि आमजन को राहत, सुविधाएं पहुंचाने के लिए वे कटिबद्ध हैं। उनके समक्ष जो भी मांग या समस्या लायी जाती है, उसका बिना देरी के समाधान भी किया जाता है।

उन्होंने मौके पर मौजूद अधिकारियों को निर्देश दिए कि जनता की समस्याओं के समाधान को अपने प्रमुख एजेंडे में रखें। आज की भागदौड़ भरी जिंदगी में किसी के पास इतना समय नहीं कि वे सरकारी कार्यालयों के चक्कर काटें। एक बार शिकायत मिलने पर उस पर काम शुरू हो जाना चाहिए। तय समय में उसका समाधान करके जनता को राहत दी जाए।

इस अवसर पर मेयर मधु आजाद, भाजपा के वरिष्ठ नेता अनिल यादव पूर्व सरपंच, पार्षद धर्मवीर, पार्षद नीरज यादव, पार्षद ब्रह्म यादव, धर्मबीर बागोरिया, अजय जैन, मंडल उपाध्यक्ष अशोक गुप्ता, अशोक सेन, निगम एक्सईएन मनदीप धनखड़, बिजली विभाग से जेई जितेंद्र आदि मौजूद रहे।

error: Content is protected !!