यूपी पुलिस ने रविवार को अपराध स्थल से आशीष मिश्रा और उसके साथियों को भागने में की मदद- संतोख सिंह

गुरुग्राम। 08.10.2021 – संयुक्त किसान मोर्चा गुरुग्राम के अध्यक्ष चौधरी संतोख सिंह ने बताया कि आज किसान आंदोलन को लगातार 316 दिन हो गए हैं।उन्होने बताया कि लखीमपुर खीरी हत्याकांड में यूपी पुलिस ने रविवार को अपराध स्थल से आशीष मिश्रा और उसके साथियों को भागने में मदद की।

यूपी पुलिस ने रविवार को अपराध स्थल से आशीष मिश्रा और उसके साथियों को भागने में मदद की और आज गिरफ्तारी से बचने के लिए लापता हो जाने में उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा निर्दोष किसानों के हत्यारों को बचाने के लिए झूठ और छल का जाल बुना जा रहा है।एक नए घटनाक्रम में बताया जा रहा है कि पुलिस की 3 टीमें लापता आशीष मिश्रा की तलाश कर रही हैं,और दो गिरफ्तारियां की गई हैं, और 3 व्यक्तियों को हिरासत में लिया गया है।संयुक्त किसान मोर्चा माँग करता है कि यूपी सरकार दोषियों को बचाने का गंदा खेल बंद करे।उन्होंने कहा कि अजय मिश्रा को बर्खास्त करने का अब यह एक और कारण है।

लखीमपुर खीरी हत्याकांड में अब तक हुई गिरफ्तारी के ब्योरे के लिए उच्चतम न्यायालय की मुख्य न्यायाधीश के बेंच के आदेश के बावजूद,यह बताया जा रहा है कि आशीष मिश्रा फरार हो गया है,और यूपी पुलिस की तीन टीमें उसे पकड़ने की कोशिश कर रही हैं। खबर है कि अब तक 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और 3 को हिरासत में लिया गया है, लेकिन आशीष मिश्रा का पता नहीं चल पाया है। संयुक्त किसान मोर्चा ने कहा है कि पुलिस ने मुख्य आरोपी को लापता होने दिया, और यह सब एक गृह मंत्री के अपने परिवार में हो रहा है, अविश्वसनीय है, और उत्तर प्रदेश और देश में कानून और व्यवस्था की स्थिति को दर्शाता है ।

संयुक्त किसान मोर्चा ने किसान हत्याकांड के दोषियों को बचाने के लिए योगी और मोदी सरकारों को चेतावनी दी है और मांग की है कि आशीष मिश्रा को तुरंत गिरफ्तार किया जाए।

आज धरने में शामिल होने वालों में अनिल पंवार,योगेश्वर दहिया,जयप्रकाश रेडू,फूल कुमार,पंजाब सिंह,नवनीत रोजखेड़ा,अनिल ढिल्लों,अमित पंवार,योगेश कुमार,तनवीर अहमद,जगमाल मलिक, धर्मबीर झाड़सा,आकाशदीप,रणजय सिंह,नरेश कुमार तथा अन्य व्यक्ति शामिल थे।

You May Have Missed