आरडी सिटी वासियों की मांगों का जल्द होगा समाधान: सुधीर सिंगला

-विधायक सुधीर सिंगला ने दिया है कालोनी वासियों को आश्वासन
-गत दिनों विधायक से मिलकर आरडी सिटी आरडब्ल्यूए ने दिया था ज्ञापन

गुरुग्राम। आरडी सिटी में रहने वाले लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए उचित कदम उठाए जा रहे हैं। उनकी समस्याओं को जल्द ही निपटा दिया जाएगा। इसके लिए अधिकारियों से बात की जा रही है। इसके साथ ही मुख्यमंत्री से भी मीटिंग की जाएगी। यह बात विधायक सुधीर सिंगला ने आरडी सिटी की तीन मुख्य मांगों को लेकर गत दिनों दिए गए ज्ञापन पर कार्यवाही शुरू करके क्षेत्र के लोगों से कही है।

आरडी सिटी एवं रेजीडेंट्स की आरडब्ल्यूए ने कहा है कि आरडी सिटी में रजिस्ट्री पर प्रतिबंध लगा हुआ है, उसे हटाया जाएगा ताकि यहां के निवासी अपनी प्रॉपर्टी की खरीद-फरोख्त कर सकें। रेजीडेंशियल अपार्टमेंट को तुरंत ओसी दिया जाए, जिससे यहां के लोग अपने घरों की रजिस्ट्री अपने नाम करा सकें। तीसरी मांग यह है कि आरडी सिटी को तुरंत प्रभाव से नगर निगम के अधीन किया जाए, ताकि यहां का मैंटनेंस का काम शुरू हो सके। क्योंकि बिल्डर मैंटनेेंस के नाम पर पैसे तो वसूल रहा है, लेकिन रखरखाव पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। आरडब्ल्यूए प्रतिनिधियों ने विधायक से मांग रखी थी कि वे डाउन एंड कंट्री प्लानिंग विभाग के साथ मिलकर उनकी समस्याओं का समाधान कराएं। विधायक सुधीर सिंगला ने लोगों की इन मांगों को जल्द से जल्द पूरा करने को कहा है। उन्होंने विभाग के महानिदेशक एम. पांडुरंग को पत्र लिखकर इस पर कार्यवाही करने को कहा है। विधायक ने कहा कि इस मामले में वे मुख्यमंत्री मनोहर लाल से भी मुलाकात करेंगे। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की समस्याओं का समाधान करवाना उनकी प्राथमिकता है। जनप्रतिनिधि होने के नाते वे हर समय जनता के हितों के लिए खड़े हैं। जनता ने उन्हें सेवा करने की जिम्मेदारी दी है, जिस पर वे सदा खरा उतरने का प्रयास करते हैं।

इस अवसर पर आरडी सिटी आरडब्ल्यूए प्रेजीडेंट प्रवीन यादव, निहाल जीएस, उपाध्यक्ष पनिनि गुप्ता, प्रेजीडेंट रेजीडेंसी रितु वर्मा, सिद्धार्थ बागची जीएस रेजीडेंसी, चैताली मंधोत्रा, वीके मित्तल कोषाध्यक्ष आरडब्ल्यूए सिटी, एएन अग्रवाल आदि मौजूद रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!