-वार्ड-34 के उप-चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी की हुई जीत
पाठकों की जानकारी के लिए , हमारे विधायक सुधीर सिंगला जी वार्ड 34 के चुनाव में चुनाव प्रचार के लिए नहीं गए थे

गुरुग्राम। गुरुग्राम नगर निगम के वार्ड-34 के उप-चुनाव में भाजपा प्रत्याशी की जीत पर विधायक सुधीर सिंगला ने नवनिर्वाचित पार्षद को बधाई देते हुए मतदाताओं का धन्यवाद किया है। उन्होंने कहा कि मतदाताओं ने भाजपा की नीतियों पर वोट देकर साबित कर दिया है कि उनका भाजपा में दृढ़ विश्वास है।

सोमवार को विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि केंद्र सरकार और राज्य सरकार की घोषणाओं को निरंतर पूरा किया जा रहा है। गुरुग्राम में विकास को रफ्तार मिल रही है। रिकॉर्ड मतों से भाजपा प्रत्याशी रमा रानी राठी की जीत ने भी यह साबित कर दिया है कि विपक्ष चाहे कितना भी दुष्प्रचार करे, लेकिन आम जनता का विश्वास आज भी भाजपा में पूरा है। जनता को समझ है कि उनका भला कौन कर सकता है।

विधायक ने कहा कि सभी जनप्रतिनिधियों की उम्मीदों पर खरा उतरना है। जनता इसलिए जीत दिलाकर भेजती है कि उनकी समस्याओं का समाधान हो। उनके जायज कार्यों में किसी तरह की अड़चन ना आए। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में भाजपा को और अधिक मजबूती मिलेगी। आने वाले नगर निगम गुरुग्राम व नगर निगम मानेसर के चुनाव में भी भाजपा के प्रत्याशियों की रिकॉर्ड जीत होगी। क्योंकि गुरुग्राम का समग्र विकास भाजपा के शासन में ही संभव है।

विधायक सुधीर सिंगला ने आगे कहा कि जनता का विश्वास ऐसे ही जनप्रतिनिधियों में बना रहे, इसके लिए उन्हें जनता के बीच रहकर काम करने होंगे। उन्होंने कहा कि नये गुरुग्राम की जनता इस बात को भली-भांति जानती है कि उनके हक किस दल में सुरक्षित हैं। किस सरकार में उनका विकास हो सकता है। उन्होंने शहर में चल रहे विकास कार्यों का जिक्र करते हुए कहा कि पुराने गुरुग्राम में कई प्रोजेक्ट पर काम चल रहा है। बस अड्डे के पास अंडरपास का निर्माण पूरा होने को है। इसी तरह से अंडरपास से निकलकर एमजी रोड की सड़क को चौड़ा किया जा रहा है, ताकि यातायात की आसानी से आवाजाही हो सके। यह प्रोजेक्ट पूरा होने के बाद बस अड्डे के पास महावीर चौक पर यातायात जाम की समस्या पूरी तरह से खत्म हो जाएगी। उन्होंने शहीद लेफ्टिनेंट अतुल कटारिया चौक पर बन रहे फ्लाईओवर का काम भी तेज गति से जारी होने की बात कही।

error: Content is protected !!