ब्लू बैल्स पब्लिक स्कूल सैक्टर-10 में स्वच्छता पखवाड़े का आयोजन

गुरुग्राम – ब्लू बैल्स पब्लिक स्कूल माननीय प्रधानमंत्री जी के सपने को साकार करने की दिशा में हमेशा तत्पर रहता है। छात्रों को स्वच्छता के प्रति और  भी जागरुक करने के लिए ‘बुलंद आवाज़ सोसाइटी’ के सौजन्य से विविध गतिविधियों के माध्यम से स्वच्छता पखवाड़े का आयोजन किया गया।     

  ‘स्वच्छ भारत हमारा भारत’ की ओर बढ़ते विद्यार्थियों को स्वच्छता के प्रति जागरुक करने के लिए व छात्रों का उत्साहवर्धन करने सी.टी.टीम लीडर(स्वच्छ भारत मंत्रालय) श्रीमती मोनी प्रकाश, (ब्रांड अम्बेसडर बुलंद आवाज़ सोसाइटी , स्वच्छ भारत अभियान नगर निगम) श्री कुलदीप हिन्दुस्तानी जी व श्री संजीव शर्मा जी (आई. ई.सी. विशेषज्ञ , इको ग्रीन) अतिथि के रुप में उपस्थित रहे। 

विद्यार्थियों ने नुक्कड़ नाटक व पी.पी.टी. के माध्यम से समाज  को स्वच्छता के प्रति प्रेरित किया। हमें कूड़े का उचित प्रबंधन करना चाहिए और अपने घर, गली-मोहल्ले से स्वच्छता की शुरुआत करनी चाहिए ताकि यह अभियान देश व्यापी बन सके। हमारा कल छात्रों के हाथ में है और छात्रों को जागरूक करना हमारा कर्तव्य है। विद्यालय की प्रधानाचार्या (कार्यवाहक) श्रीमती अर्पिता आचार्या जी ने छात्रों के इसी उत्साह का समर्थन किया और भूरि-भूरि प्रशंसा की।

You May Have Missed

error: Content is protected !!