सरकार मौन, प्रशासन हावी, आमजन परेशान, भ्रष्टाचार चरम पर
सरकार का इस ओर नहीं ध्यान, धरातल पर कितने हुए काम।

चरखी दादरी जयवीर फोगाट

21 सितंबर – आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता व बाढड़ा हल्का अध्यक्ष राकेश चांदवास ने कहा है कि सीएम विंडो मात्र एक ढकोसला बनकर रह गई है। पीड़ित पक्ष अगर कोई अपनी शिकायत सीएम विंडो पर लगाता है तो उसका समाधान नहीं होता। उन्होंने कहा है कि मैंने 17 अक्टूबर 2017 को सीएम विंडो लगाई थी करीब 4 वर्ष बीत जाने के बाद आज तक वह सीएम विंडो एक अधिकारी से दूसरे अधिकारी तक घूमती रही और 4 वर्षों तक अधिकारी सीएम विंडो की शिकायत का समाधान नहीं कर पाए। उन्होंने कहा है कि जब 4 वर्ष तक एक शिकायत का समाधान नहीं होता तो सीएम विंडो से क्या न्याय की उम्मीद लगाई जा सकती है। सीएम विंडो पर समय भी निर्धारित कर रखा है इसके बावजूद भी कोई कार्रवाई नहीं हो रही देरी करने वाले अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई भी अमल में नहीं लाई जा रही।  

उन्होंने कहा है कि सीएम विंडो पर ऐसी भ्रामक कागजात अपलोड कर दिए जाते हैं फिर भी कार्रवाई नहीं हो रही क्योंकि अधिकारी बहुत ही कम सीएम विंडो को देखते हैं अधिकतर अधिकारियों को सीएम विंडो देखने का ज्ञान ही नहीं है तो कंप्यूटर ऑपरेटर अपनी मनमर्जी से जहां जाते हैं वही भेज देते हैं ऐसे अनेकों मामले मेरे संज्ञान में हैं।

 उन्होंने कहा है कि आज आम आदमी पार्टी द्वारा जो किसान बचाओ खेती बचाओ यात्रा निकाली गई है उससे पूरे प्रदेश के किसानों को बल मिला है। आम आदमी पार्टी सच्ची किसान हितेषी है तथा किसानों के हमेशा साथ खड़ी है। आम आदमी पार्टी का हर कार्यकर्ता वह नेता सड़क से लेकर संसद तक आमजन की समस्याओ के लिए लड़ाई लड़ रहा है और भविष्य मे भी आमजन के लिए हरसंभव लड़ता ही रहेगा। 

उन्होंने कहा है कि आने वाले चुनाव में आम आदमी पार्टी पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी और जिस प्रकार से दिल्ली के अंदर शिक्षा,  स्वास्थ्य चिकित्सा सहित अन्य मूलभूत सुविधाएं बिजली, पानी जो देने का काम दिल्ली सरकार द्वारा किया गया है वे सभी सुविधाएं हरियाणा में भी लागू है इसके लिए हरियाणा प्रदेश के लोगों ने अपनी आवाज डॉक्टर सुशील गुप्ता के नेतृत्व में बुलंद कर ली है और आज हरियाणा प्रदेश के अंदर आम आदमी पार्टी का क्रेज प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है।

 इस अवसर पर वरिष्ठ नागरिक संगठन हलका अध्यक्ष राज सिंह सिरसली, दर्शन बेरला, राजेंद्र सिंगला, विजेंद्र जगरामबास, एडवोकेट विकास श्योराण कारी तोखा, कप्तान सत्यवीर सिंह जेवली, इंजीनियर सुरेश नांदल, बलबीर सिंह, सत्यवान, विक्रम, अनिल पूर्व सरपंच किष्किंधा, सुनील जांगड़ा, चक्रवर्ती शर्मा, कामरेड रामपाल धारणी, ओमप्रकाश हुई, अनिल मलिक, रणवीर सिंह सूबेदार, सोमवीर सिंह सूबेदार, शिवपाल मास्टर सतपाल डांगी, अजय कुमार इत्यादि मौजूद थे।

error: Content is protected !!