ड्रा निकालना हो तो सार्वजनिक  व मीडिया के सामने निकालना चाहिए : सचिन जैन 

हांसी ,16 सितम्बर । मनमोहन शर्मा 

 निर्वाचन आयोग द्वारा निकाय चुनाव को लेकर एक नोटिफिकेशन जारी किया जिसमें कहा गया कि 45 नगर निकाय चुनावों का दोबारा ड्रॉ संभव है ।

 आम आदमी पार्टी के पश्चिम हरियाणा संयुक्त सचिव  सचिन जैन ने कहा कि यह बड़ा की हास्यास्पद है कि 4 माह पहले निकाय चुनाव के ड्रॉ हो चुके थे और सीटों का आबंटन भी कर दिया गया जिसके अंदर हिसार जिले में बरवाला और हांसी की सीट सामान्य घोषित हुई थी, पर अब इन सीटों के दोबारा ड्रॉ की चर्चा जोरों पर है ।

जैन ने प्रश्न उठाते हुए कहा कि अगर पिछले ड्रॉ में कोई समस्या थी तो अब तक क्या आयोग कर रहा  था ।

उन्होने आरोप लगाया कि  जो इतना समय दोबारा ड्रॉ में लगा या फिर यह सब सरकार की सह से हो रहा है क्योंकि हरियाणा में खट्टर सरकार निरंतर अपना जनाधार खो रही है और जिसका नतीजा इन चुनावों में जनता के सामने होगा ।

जैन ने कहा कि दोबारा ड्रॉ के खेल से लगता है कि सरकार गांव में तो हार ही रही है अब शहरी क्षेत्रों में भी इनकी स्थिति दयनीय है ।

आम आदमी पार्टी आयोग से मांग करती है कि वह बंद कमरों में नही समस्त मीडिया और जनता के समक्ष इस ड्रॉ को निकले ताकि जनता के बीच आयोग की विश्वसनीयता बनी रहेI

उन्होंने यह भी कहा की हांसी में नगर परिषद बंद होने के बाद से लोग शहर को लावारिश सा समझ रहे है क्योंकि अब शहर वासियों की सुनने वाला कोई नहीं है, जल, सड़क के हालत खराब है और सड़क पर आवारा पशु लोगो को निरंतर नुकसान पहुंचा रहे है और इन सब चीजों का निदान नए चेयरमैन के आने से ही संभव है और आगामी चुनाव में हांसी की जनता अबकी बार आम आदमी पार्टी का चेयरमैन बनाने का मन बना चुकी है

error: Content is protected !!