बार-बार प्रशासन से लगा चुके गुहार मिल रहा सिर्फ आश्वासन

चरखी दादरी जयवीर फोगाट 

15 सितंबर – चरखी गेट हनुमान मंदिर के सामने गंदे बदबूदार पानी व कीचड़ जमा होने से स्थानीय लोगों का मंदिर में आना-जाना दुर्भर हो गया है, इस समस्या को लेकर मोहल्ला वासी अधिकारियों को बार-बार अवगत करवाने के बाद भी कोई संज्ञान नहीं लिए जाने से काफी रोष व्याप्त है।

स्थानीय निवासीओ ने बताया कि गंदे पानी की वजह से मोहल्ले में मलेरिया व डेंगू पैर पसार रहा है, बच्चों को स्कूल में जाने के लिए गंदे पानी से गुजरना पड़ता है।

 उन्होंने बताया कि इस जगह 12 महीने पानी भरा रहता है जिसके लिए मोहल्ले वासियों ने अनेकों बार स्थानीय अधिकारियों व नगर पालिका से पानी की निकासी के प्रबंध करने की गुहार लगाई है लेकिन अधिकारी चिरनिंद्रा में सोये रहते है और स्थानीय लोगों को बीमारियों के चपेट में आने के लिए छोड़ रखा है।

प्रशासन का इस ओर कोई ध्यान नहीं है। आए दिन गंदगी फैली रहती है, जिससे वातावरण भी प्रदूषित हो गया है। यदि जल्द ही इस समस्या का समाधान नहीं होता है यह एक गंभीर बीमारी का रूप ले सकता है।

इस अवसर पर हरिप्रकाश यादव, सतबीर चौहान, निवर्तमान पार्षद विक्रम श्योराण, कृष्ण शर्मा, महाबीर स्वामी, कालू फौगाट, केशव पण्डित, मनबीर कमेटी प्रबंधक कृष्ण कुमार, रविन्द्र सिंह एवं समस्त मोहल्ला वासियों ने रोष व्यक्त किया है।

error: Content is protected !!