– वार्ड-22 के गणमान्य नागरिकों के साथ आयोजित हुई संयुक्त आयुक्त प्रदीप अहलावत की बैठक

गुरूग्राम, 15 सितम्बर। नगर निगम गुरूग्राम के संयुक्त आयुक्त-1 प्रदीप अहलावत ने बुधवार को वार्ड-22 के गणमान्य व्यक्तियों एवं इंजीनियरिंग विंग के अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में उन्होंने वार्ड के नागरिकों से वार्ड की समस्याओं के बारे में जानकारी प्राप्त की तथा अधिकारियों को प्राथमिकता के आधार पर इनका समाधान करने के निर्देश दिए।

वार्ड-22 की तरफ से बैठक में पहुंचे नीरज यादव, हरीश शर्मा, देव रावत एवं सचिन यादव ने बैठक में बताया कि उनके वार्ड की विभिन्न कॉलोनियों में सीवर जाम एवं ओवरफ्लो की मुख्य समस्या है। गलियों में सीवर का गंदा पानी फैला रहता है, जिसके कारण क्षेत्र में बदबू रहती है। सीवर के ओवरफ्लो होने से मक्खी व मच्छर पनप रहे हैं तथा क्षेत्र में बीमारियां फैलने का भय बना रहता है। नागरिकों ने बैठक में वार्ड की सभी समस्याएं रखी तथा इनका समाधान प्राथमिकता के आधार पर करवाने की बात कही।

संयुक्त आयुक्त प्रदीप अहलावत ने बैठक में उपस्थित अधीक्षक अभियंता राधेश्याम शर्मा एवं विवेक गिल, कार्यकारी अभियंता मंदीप धनखड़, सहायक अभियंता नरेन्द्र पंवार तथा कनिष्ठ अभियंता आरके मोंगिया व नवीन यादव को निर्देश दिए कि वे वार्ड-22 की समस्याओं का समाधान प्राथमिकता के आधार पर करवाएं।