शांति नगर क्षेत्र में विधायक सुधीर सिंगला का भव्य स्वागत

-विधायक सुधीर सिंगला ने क्षेत्र में पहुंचकर जानी समस्याएं

गुरुग्राम। रविवार को विधायक सुधीर सिंगला शहर के कई क्षेत्रों में पहुंचे। यहां शांति नगर क्षेत्र में उनके पहुंचने पर लोगों ने भव्य स्वागत किया। साथ ही क्षेत्र की समस्याओं से उन्हें अवगत कराया। कुछ समस्याओं को उन्होंने मौके पर अधिकारियों को निपटाने के आदेश दिये। कुछ के लिए उन्हें समय मांगा।

शांति नगर क्षेत्र में शिवाजी नगर, ओमनगर आदि क्षेत्र आते हैं। यहां लोगों ने उन्हें एक तो सड़क की समस्या बताई। दूसरी पार्क और कम्युनिटी सेंटर बनाने की मांग रखी। पार्क बनाने की मांग को उन्होंने तुरंत स्वीकार करते हुए इस पर जल्द काम शुरू करने की घोषणा की। वन-वे सड़क के मामले में भी उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए। कम्युनिटी सेंटर बनाने की मांग को उन्होंने बताया कि यह मुख्यमंत्री मनोहर लाल की घोषणा के तहत बनाया जाना है। इसकी वे अधिकारियों से रिपोर्ट लेंगे। इसके बाद इस काम को भी प्रमुखता से करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि जन सुविधाएं देने को सरकार निरंतर काम कर रही है। शहर में अनेक विकास के कार्य गतिमान हैं। उन्होंने कहा कि चाहे किसी कालोनी की समस्या हो या किसी अन्य जगह की। सब समस्याओं का बारीकी से मूल्यांकन करके वे काम को करवाने के पक्षधर हैं। क्योंकि काम ठोस होना चाहिए। अगर उसमें कोई कमी रहती है तो वह काम होना या ना हो बराबर है। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिये कि क्षेत्र की इन समस्याओं पर रिपोर्ट तैयार करके दें, ताकि इन्हें दूर करके जनता को सुविधाएं दी जा सकें।

विधायक ने लोगों से आत्मीयता दिखाते हुए कहा कि आप सबका प्रेम मेरी ताकत है। इस प्रेम को सदा ऐसे ही बरकरार रखें। गुरुग्राम की जनता ने उनमें जो विश्वास जताया है, वे कभी उसे कम नहीं होने देंगे। जनता ने उन्हें अपना प्रतिनिधि चुना है। पुरजोर तरीके वे जनता की बातें भी सुनते हैं और विधानसभा में भी जनता समस्याओं को प्रमुखता से उठाते हैं।

इस अवसर पर पार्षद कपिल दुआ, सेक्टर-15 पार्ट-2 आरडब्ल्यूए के पूर्व प्रधान अमित गोयल, गिरवर नारायण शर्मा, रामनिवास वशिष्ठ, बिहारीलाल कालरा, जवाहर शर्मा, बाबूलाल, रंजन शर्मा, सुरेंद्र गुप्ता, इंद्रपाल शर्मा, लक्ष्मी नारायण, प्रतीक सचदेवा, प्रदीप वशिष्ठ, मोहर सिंह, दिलीप सोनी, हैप्पी सिंह, रामलाल मदान, प्रकाश यादव, मुकेश पाठक, राज शर्मा, डॉ. रमेश, ओम दत्त, रामकिशन सैनी, विजय शर्मा आदि मौजूद रहे।

Previous post

हिसार के बिजली सर्कल ने देश के पहले सोलर व्हीकल चार्जिंग स्टेशन को एग्रीकल्चर फीडर से जोड़ेने का विरोध करने पर मीटर उखाड़ा

Next post

एचसीएस (कार्यकारी शाखा)एवं एलाइड के 155 पदों के लिए आज  13 जिलों में बनाए गए 535 परीक्षा केन्द्र

You May Have Missed

error: Content is protected !!