केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत व नितिन गडकरी का बांधी पगड़ी

मानेसर एलिवेटेड फ्लाईओवर का टेंडर जारी होने पर जनता खुुश.
एलिवेटेड फ्लाईओवर 90 करोड़ की लागत से बनकर तैयार होगा

फतह सिंह उजाला
गुरुग्राम। 
मानेसर में एलिवेटेड फ्लाईओवर बनवाने की काफी पुरानी मांग रही थी, जिसे अब टेंडर जारी करके पूरा कर दिया गया है। केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह व केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के विशेष प्रयत्नों के फलस्वरुप इस परियोजना के लिए टेंडर जारी करवाना संभव हुआ है।

इस संदर्भ में मानेसर न्यारम साद्ध गौशाला के वरिष्ठ प्रधान मास्टर बलबीर सिंह मानेसर के नेतृत्व में गांव मानेसर, खोह व कासन के प्रमुख प्रमुख व्यक्तियों द्वारा आज केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह व केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को इस परियोजना के टेंडर जारी करने के विषय में अत्यंत हर्ष के साथ पगड़ी पहनाकर आभार व्यक्त किया। मास्टर बलबीर सिंह ने बताया की दिल्ली – जयपुर नेशनल हाईवे स्थित मानेसर में यातायात का काफी दबाव पिछले वर्षों से रहा है। अनेकों बार सड़क दुर्घटनाओं द्वारा लोगों की जीवन लीला समाप्त हुई है और वे पिछले कई वर्षों से मानेसर में एलिवेटेड फ्लाईओवर बनवाने की मांग को लेकर लगातार केंद्रीय मंत्री राव इंदरजीत सिंह के संपर्क में रहकर क्षेत्र की समस्याओं से राव साहब को अवगत कराते रहे हैं।

अब इस योजना के सिरे चढ़ने के बाद यातायात के दबाव को काफी हद तक कम किया जा सकेगा। मानेसर एलिवेटेड फ्लाईओवर करीब 90 करोड़ की लागत से बनकर तैयार होगा। जल्द इस परियोजना का शिलान्यास किया जाएगा। इस मौके पर उपस्थित गांव मानेसर, खोह व कासन के प्रमुख प्रमुख व्यक्तियों ने राव साहब के साथ 17 साल पहले अधिग्रहण हुई 162 एकड भूमि विषय को लेकर भी काफी गहराई से चर्चा हुई और उन्हें केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह से बहुत ही पॉजिटिव रिस्पांस मिला है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!