रविवार को जिला में 04 नागरिकों ने कोरोना को हराया वहीं पिछले 24 घंटे में आए 02 पॉजिटिव केस,

गुरुग्राम में आज 05 हजार लोगों ने लगवाई कोरोना रोधी वैक्सीन

गुरुग्राम, 29 अगस्त। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी बुलेटिन के अनुसार रविवार को जिला के 05 नागरिक कोविड 19 संक्रमण पर जीत दर्ज कर फिर से अपनी सामान्य दिनचर्या में लौट आये है।

वही 02 नागरिकों में इसके संक्रमण की पुष्टि हुई है। जिला में अब तक 1लाख 80 हजार 56 नागरिक इसके प्रभाव से मुक्त होकर स्वस्थ हो चुके है।

जिला में टेस्टिंग अभियान के तहत आज 3030 लोगों के सैंपल लिए गए है। जिला में अभी तक कुल 18 लाख 61 हजार 614 लोगों के सैंपल लिए गए है। जिसमे से 16 लाख 77 हजार 535 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

जिला में कुल एक्टिव केस 71 रह गए हैं, जिनमें से 64 होम आइसोलेशन में रहकर स्वस्थ हो रहे हैं।

जिला उपायुक्त डॉ यश गर्ग ने सभी जिलावासियों से अपील करते हुए कहा कि सभी नागरिक अपना वैक्सीनेशन करवाने के साथ साथ अपने आसपास रहने वाले लोगों को भी वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित जरूर करे।

उन्होंने कहा कि जिला के सभी नागरिक सुरक्षित व सचेत रहते हुए जिला प्रशासन द्वारा जारी गाइडलाइंस का पालन करे। साथ ही जब भी घर से बाहर निकले तो नाक और मुंह को ढकते हुए मास्क पहने, एक दूसरे के बीच 2 गज की दूरी रखें और साबुन से हाथ धोते रहे या अल्कोहल युक्त सैनिटाइजर से अपने हाथों को सैनिटाइज करें व साथ ही प्रशासन द्वारा जारी दिशा निर्देशों की पालना करते रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!