नगराधीश सिद्धार्थ दहिया ने जल्द से जल्द काम पूरा करने के दिए निर्देश

गुरुग्रामः 27 अगस्त  – जिला रेडक्रॉस सोसायटी की ओर से सेक्टर-23 में बनाए जाने वाले वेयरहाउस को लेकर गुरुग्राम रेडक्रास सोसायटी का अतिरिक्त कार्यभार संभाल रहे फरीदाबाद के सचिव विकास कुमार ने नगराधीश सिद्धार्थ दहिया से मुलाकात की। इस दौरान उन्हें इस प्रोजेक्ट के बारे में विस्तार से बताया।

नगराधीश सिद्धार्थ दहिया ने कहा कि इस वेयर हाउस का निर्माण कार्य निश्चित अवधि में पूरा हो। सामग्री की गुणवत्ता का विशेष ख्याल रखा जाए। उन्होंने कहा कि रेडक्रॉस के कंधों पर समाजसेवा की पूरी जिम्मेदारी है। चाहे कोरोना काल हो या कोई अन्य आपदा, रेडक्रॉस सोसायटी सदा आगे खड़ी रही है। कोरोना में खाने के साथ ऑक्सीजन की आपूर्ति के लिए दिन-रात वॉलंटियर तैनात रहे। नगराधीश ने कहा कि अपने कार्यों को गति देते हुए रेडक्रॉस ने समाज में नाम कमाया है। भविष्य में भी ऐसा काम जारी रहना चाहिए।

रेडक्रॉस सोसायटी के सचिव विकास कुमार ने कहा कि इस काम को जल्द से जल्द पूरा कराने के लिए पूरा प्रयास रहेगा। उन्होंने कहा कि उच्चाधिकारियों के मार्गदर्शन में काम को पूरी योजना के साथ सिरे चढ़ाया जाएगा। उन्होंने कहा कि समाजसेवा के कार्यों में निरंतर रेडक्रॉस की भूमिका रहती है। उन्होंने निष्ठावान टीम को भी कार्यों के सही संचालन का श्रेय दिया। उन्होंने सेक्टर-4 ओल्ड एज होम का भी दौरा किया और दी जा रही सुविधाओं, गतिविधियों के बारे में जानकारी हासिल की।

error: Content is protected !!