पोस्को इंडिया ने स्कूल में लगवाया 5 किलोवाट का सोलर पैनल छात्रों की शिक्षा में अब नहीं आएगा कोई व्यवधान

गुडग़ांव, 26 अगस्त (अशोक): निजी संस्थान भी समाज के प्रति अपने उतरदायित्व का निर्वाह सामाजिक कार्यों में अपना योगदान देकर करते रहे हैं। इसी क्रम में जिले के गांव पहाड़ी स्थित राजकीय उच्च विद्यालय में पोस्को इंडिया प्रोसेसिंग सेंटर ने 5 किलोवाट का सोलर पैनल लगवाया है। यह कंपनी ऊर्जा स्त्रोत को बढ़ावा देने व पर्यावरण को संतुलित रखने के लिए बढ़-चढक़र कार्य करती रही है।

प्रतिष्ठान के प्रबंध निदेशक यू संग ली, जीएम मार्किटिंग नाम शू सुनवू व मार्किटिंग हेड अनीस अरोड़ा, दीपक यादव, अनिल कुमार सिंह, संजय भारद्वाज आदि ने स्कूल का दौरा किया। स्कूल के प्रधानाचार्य ललित कुमार व शिक्षकों, ग्रामीणों ने प्रतिष्ठान के अधिकारियों का बड़ी ही गर्मजोशी के साथ स्वागत करते हुए उनके सहयोग की सराहना भी की और कहा कि सोलर पैनल लगाए जाने से छात्रों को कंप्यूटर आदि की शिक्षा देने में अब किसी प्रकार का कोई व्यवधान नहीं आएगा। प्रतिष्ठान के अधिकारियों ने स्कूल प्रबंधन को आश्वस्त किया कि उनके द्वारा लगवाए गए सोलर पैनल की मेंटीनेंस और देखभाल प्रतिष्ठान ही करेगा। उन्होंने अन्य सुविधाएं देने के लिए आश्वासन भी दिया।

इस अवसर पर शिक्षक बलवान सिंह, अनिल कुमार, अंजलि, मंजू, ओपी वर्मा, प्रीति, प्रिंयका, जगन सिंह, एसएमसी अध्यक्ष अनिल कुमार, प्रवीण शर्मा, रामकिशन, पूर्व सरपंच भरत सिंह, अशोक यादव, कैप्टन सूरज सिंह, बाबूलाल, वीरेंद्र सिंह आदि भी शामिल रहे। ग्रामीणों ने अधिकारियों को तुलसी के पौधे भी उपहार स्वरुप भेंट किए।

You May Have Missed

error: Content is protected !!