संयुक्त किसान मोर्चा गुरुग्राम का प्रतिनिधिमंडल अखिल भारतीय किसान अधिवेशन में हुआ शामिल।

गुरुग्राम। दिनांक 26.08.2021 – संयुक्त किसान मोर्चा गुरुग्राम के अध्यक्ष चौधरी संतोख सिंह ने बताया कि संयुक्त किसान मोर्चा ने दिल्ली मे किसान आंदोलन के 9 माह पूरे होने के अवसर पर सिंघु बॉर्डर पर “अखिल भारतीय अधिवेशन” का शुभारंभ हुआ।”अखिल भारतीय अधिवेशन” का उद्घाटन किसान नेता बलबीर सिंह राजेवाल ने किया।इसमें देशभर में तीन काले कानून और एमएसपी के कानूनी गारंटी के लिए “आंदोलन को देश भर मे विस्तारित व तेज करने पर” चर्चा की जाएगी।

उन्होंने बताया कि देश के सभी राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों के किसान प्रतिनिधिमंडल के 1500 से ज़्यादा डेलीगेट अखिल भारतीय किसान अधिवेशन में शामिल हुए।अखिल भारतीय किसान अधिवेशन दो दिन 26-27अगस्त तक चलेगा।गुरुग्राम से चौधरी संतोख सिंह,ट्रेड यूनियन काउंसिल के संयोजक अनिल पंवार,नवनीत रोजखेड़ा,अनिल ढिललो तथा आकाशदीप शामिल हुए।

सम्मेलन 5 सत्रों में आयोजित होगा। 26 अगस्त को तीन सत्र होंगे, 10:00 से 1:00 तक, 2:00 से 3:30 बजे तक और 3.45 से 6 बजे तक होंगे। यह सत्र उद्घाटन सत्र, औद्योगिक मजदूरों पर और खेत मजदूरों, ग्रामीण मजदूरों का आदिवासी जनता पर किए जाएंगे।

27 अगस्त को 2 सत्र होगे। पहला महिलाओं, छात्रों और युवाओं के हालात पर, सुबह 9:30 से 12:00 तक और अंतिम सत्र समापन सत्र, दोपहर 12:00 से 1:00 बजे तक।

आज द्वितीय सत्र में संयुक्त किसान मोर्चा गुरुग्राम के अध्यक्ष चौधरी संतोख सिंह को अध्यक्ष मंडल में शामिल किया गया। द्वितीय सत्र में ट्रेड यूनियन के नेताओं ने अपने विचार रखें और किसान आंदोलन को समर्थन दिया।अखिल भारतीय किसान अधिवेशन में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया है कि 25 सितंबर को भारत बंद का ऐलान किया है।

error: Content is protected !!