चरखी दादरी जयवीर फोगाट

25 अगस्त,रॉकबाल एमेचर फैडरेशन आफ इडिया के चुनाव अधिकारी कुलविंद्र सिंह द्वारा फैडरेशन की कार्यकारिणी की घोषणा की गई है। जिसमें एडवोकेट सुनील श्योराण को प्रधान और भूपेंद्र सांगवान मंदोला महासचिव के पद पर नियुक्त किए गए है।

फैडरेशन के प्रशासक कुमान सिंह गोयत की देखदेख में चुनाव अधिकारी कुलविंद्र सिंह द्वारा चुनाव के लिए 22 अगस्त को भिवानी में नामांकन प्रक्रिया शुरू की गई थी। नामांकन के दौरान प्रधान, उपप्रधान, महासचिव व सहसचिव पदों के लिए उम्मीदवारों द्वारा फार्म भरे गए थे। नामांकन पत्रों की जांच के बाद चुनाव अधिकारी द्वारा फैडरेशन कार्यकारिणी की घोषणा की। 

चुनाव अधिकारी कुलविंद्र सिंह ने बताया कि फैडरेशन का प्रधान एडवोकेट सुनील श्योराण, उपप्रधान अर्जुन अवार्डी राजकुमार सांगवान व बिमला देवी, कोषाध्यक्ष प्रवीन रापडिय़ा, सहसचिव पूजा वर्मा व प्रदीप साहू को निर्विरोध चुना गया है। उन्होंने बताया कि नामांकन के दौरान निर्धारित पदों के विरुद्ध एक-एक ही नामांकन दाखिल किया गया था। इसलिए नामांकन करने वाले उम्मीदवारों को निर्विरोध घोषित किया गया है। नवनियुक्त प्रधान एडवोकेट सुनील श्योराण ने कहा कि फैडरेशन के काफी समय से चुनाव नहीं होने के कारण खेल प्रतियोगिताएं रुकी हुई थी। अब नई कार्यकारिणी के सहयोग से रॉकबाल के खेल को आगे बढ़ाया जाएगा और ग्रेडेशन के लिए फैडरेशन द्वारा प्रयास किए जाएंगे।

error: Content is protected !!