शहीद अजहरुद्दीन मेवात सहित देश के युवाओं के लिए बहादुरी की मिशाल
आश्चर्य की बात कि अभी तक सरकार का कोई नुमाइंदा नहीं पहंूचा

फतह सिंह उजाला
गुरूग्राम। 
पठानकोट में डयूटी के दौरान शहीद हुए तावडू के मोहम्मद अजहरुद्दीन के पृतक गांव नाई नगला में पंहूचकर पूर्व मंत्री कैप्टेन अजय सिंह यादव ने शहीद को श्रृद्धांजलि अर्पित की और परिवार को सांत्वना देते हुए कैप्टन अजय यादव सिंह ने कहा कि वीर जवान बेटे को खोने का गम पूरे देश को है। दुख की घडी में वे उनके साथ हैं। शहीद अजहरुद्दीन ना केवल मेवात बल्कि देश के युवाओं के लिए बहादुरी की मिशाल है। देश के लिए अपनी जान देकर उन्होंने सबसे बडा बलिदान दिया है।

श्री यादव ने कहा कि सरकार को शहीद के नाम पर कोई स्कूल या कोई सडक का नाम शहीद के नाम पर रखा जाए। उन्होंने कह कि मैं भी 10 आम्र्ड में ही था जिसमें शहीद अजहरूद्दीन कार्यरत था। बडी ही सख्त डयूटी वहां की होती है। लेकिन बडे ही आश्चर्य की बात है कि अभी तक सरकार का कोई नुमाइंदा यहां नहीं पहंूचा है न ही यहां के सांसद राव इंद्रजीत सिंह अभी तक यहां आए हैं। जिला प्रशासन की तरफ से मात्र तहसीलदार यहां पर आए हैं, इसलिए मैंने जिला उपायुक्त से बात की है कि परिवार से मिलने और इनकी कोई समस्या हो तो उसको सुनकर उसका समाधान करवाया जाए।  यादव ने कहा कि देश के लिए अपनी जान देने वाले शहीद को आर्थिक मदद भी देनी चाहिए।

कैप्टेन अजय सिंह ने कहा कि देश के जवानों की बदौलत ही हम चैन की सांस ले पा रहे हैं। यदि कोई जवान देश के लिए कुर्बानी देता है और सरकार की तरफ से कोई ध्यान उनकी ओर नही दिया जाएगा तो ऐसे कौन माता-पिता अपने बच्चों को देश की सीमाओं पर भेजेगा। इस मौके पर उनके साथ खालीद कांग्रेस प्रवक्ता, आसिफ खान, राजेश पटेल इत्यादि मौजूद रहे।

error: Content is protected !!