चरखी दादरी जयवीर फोगाट

21 अगस्त- सरल केंद्र में तैनात एक कंप्यूटर ऑपरेटर से मारपीट करने का मामला सामने आया है। घटना शुक्रवार दोपहर साढ़े 12 बजे की है। हमले के तुरंत बाद कंप्यूटर ऑपरेटर ने सिटीएम अमित मान को शिकायत सौंपी और इसके बाद अन्य कर्मचारियों के साथ शाम को डीसी कार्यालय में भी ‌शिकायत देने पहुंचा।शिकायतकर्ता कर्मचारी का कहना है कि जिस शख्स ने उससे मारपीट की है वो टाइपिस्ट है और एनओसी को लेकर उस पर हमला किया गया। कर्मचारी ने हमलावरों पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

लघु सचिवालय स्थित सरल केंद्र में बतौर कंप्यूटर ऑपरेटर तैनात अक्षय ने बताया कि शुक्रवार को वो अपनी सीट पर बैठा था। इसी दौरान टाइपिस्ट का काम करने वाला एक व्यक्ति अपने साथी के साथ उसकी खिड़की पर आया। अक्षय ने बताया कि उक्त शख्स ने एनओसी मांगी और इस पर उसने जवाब देते हुए कहा कि उनकी फाइल अधिकारी के पास भेजी हुई है। वहां से हस्ताक्षर होने के बाद ही एनओसी जारी होगी।

अक्षय ने बताया कि दोपहर करीब सवा 12 बजे वो अपनी सीट से उठकर शौचालय की तरफ जा रहा था। उसी दौरान उस पर हमला किया गया। अक्षय ने बताया कि उसे थप्पड़, मुक्के और लाम मारी गईं। इस घटना के बाद सरल केंद्र में हड़कंप मच गया। कर्मचारी अक्षय ने बताया कि घटना के बाद वो सिटीएम अमित मान से मिला और कार्रवाई की मांग को लेकर उन्हें शिकायत भी सौंपी। अक्षय का कहना है कि सरल केंद्र के अंदर हुए इस हमले में प्रशासन को कार्रवाई करनी चाहिए, ताकि दोबारा किसी कर्मचारी के साथ ऐसी घटना न हो।

डीसी ने भी सिटीएम को मार्क की शिकायत

-शाम करीब पांच बजे कर्मचारी एकत्र होकर डीसी प्रदीप गोदारा से मिलने पहुंचे। व्यस्तता के चलते वो डीसी से तो नहीं मिल पाए, लेकिन कर्मचारियोंकी मार्फत उन्होंने अपनी शिकायत डीसी तक पहुंचा दी। इस दौरान डीसी ने यह शिकायत सिटीएम को अगली कार्यवाही के लिए मार्क की है।

error: Content is protected !!