चरखी दादरी जयवीर फोगाट

19 अगस्त,जिला के गांव रामपुरा से गौपाल गौशाला रोड़ जो कि विभाग द्वारा नया निर्मित किया गया है, इसमें बिजली विभाग, संबंधित ठेकेदार की गलती का खामियाजा अब ग्रामीण भुगत रहे हैं। 

नई सडक बनाते समय न तो बिजली विभाग के अधिकारियों का ध्यान गया न ही ठेकेदार ने अपना कर्तव्य समझा इसके कारण अब हालात यह है कि दो बिजली के पोल इस रोड़ के बीचों बीच आ गए हैं,  जिसके कारण वाहन चालकों, गौशाला में आने जाने वालों को खासी परेशानी हो रही हैं।

ग्रामीणों ने बताया कि जब भी ट्रैक्टर, ट्राली या किसी अन्य बड़े वाहन से गौशाला में पलने वाले गौवंशों के लिए चारा सहित अन्य सामान लाया है तो बहुत ही ज्यादा दिक्कत होती है। बडी मुश्किल से इन दोनों पोल से बचाकर वाहन आगे ले जाए जाते हैं, ऐसे में बिजली के तारों के गुजरने से हादसे का अंदेशा हमेशा बना रहता है। ग्रामीणों ने कहा चाहे यह गलती बिजली महकमें की हो, संबंधित विभाग या ठेकेदार की हो परेसानी इससे पूरे गांव व रोड़ से आने जाने वालों को खासी समस्याएं हो रही है। 

उन्होंन ने कहा कि समय रहते बिजली विभाग के वरिष्ठ अधिकारी, पी डब्ल्यूडी कार्यालय दोनो विभागो से अपील करते है कि इन दोनों पोलों को यहा से हटाया जाए। उन्होने ये भी कहा कि रोड़ भी पूरी तरह से बनाकर तैयार नहीं किया गया है, मिडिया के माध्यम इस ओर ध्यान दिया गया है कृपया करके इन समस्याओं का समाधान करें। समय रहते इस समस्या का समाधान नहीं किया गया तो इस बारे में अधिकारियों से बात की जाएगी। अगर समस्या का हल तुरंत नहीं निकाला गया तो ग्रामीण बड़े कदम उठाने के लिए मजबूर होंगे। इस दौरान विकास, विक्रम, धर्मवीर, समाज सेवी चैनपुरा सोनू जोगी, रोहताश, धर्मपाल, शंकर, विक्की आदि उपस्थित थेे।

error: Content is protected !!