एफ-ब्लॉक में लोगों की सुरक्षा के लिए बनाई चारदीवारी पर लगाया राठी का स्मृति पत्थर

गुरूग्राम, 15 अगस्त। फेज एक स्थित एफ-ब्लॉक में लोगों की सुरक्षा के लिए स्व० आरएस राठी, निगम पार्षद वार्ड-34 द्वारा बनवाई गई चारदीवारी को एफ-ब्लॉक निवासियों द्वारा उनकी स्मृति में समर्पित करते हुए पत्थर लगवाया गया। इसका लोकापर्ण स्वतंत्रता दिवस के शुभ मौके पर उनकी धर्मपत्नि एवं नगर निगम की पूर्व पार्षद रमा रानी राठी ने किया।  

मौके पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए रमा रानी राठी ने कहा कि एफ-ब्लॉक निवासियों द्वारा दिए गए इस सम्मान के लिए हमेशा अनुग्रहित रहूंगी। निवासियों द्वारा लगाया गया यह स्मृति पत्थर हमेशा हमें अच्छे कार्यो को करने के लिए प्रोत्साहित करेगा।

एफ- ब्लॉक  आरडब्ल्यूए प्रधान बलराम अबरोल ने कहा कि स्व० राठी ने क्षेत्र में हमेशा लोकहित और जनहित के लिए बढ़-चढक़र कार्य किए और इन्हीं अच्छे कार्यो के लिए लोग हमेशा उन्हें याद रखेंगे। विशेष तौर पर मैं कहूंगा कि उन्होंने एफ- ब्लॉक के लिए निवासियों को बीते वर्षो में हर संभव मदद मुहैया कराई और इसे एक मॉडल  ब्लॉक  बनाने में मदद की। इसी चारदीवारी और अन्य कार्यों की वजह से यह  ब्लॉक गेटिड सोसायटी की तरह विकसित हो पाया।

इस दौरान एफ  ब्लॉक  आरडब्ल्यूए  के प्रधान बलराम एबरोल, मुकेश मलिक, वीके आहुजा, राजन पुरी, मनोज मेहत, डीके अग्रवाल, मोहित मित्तल, भास्कर गुप्ता, बृजमोहन मेहता, धु्रव बंसल, सुरेश कुमार, विनोद त्रिसाल, व  ब्लॉक  निवासी मौजूद रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!