जनता में भारी जोश, 15 अगस्त की किसान तिरंगा यात्रा की तैयारियां हुई पूरी हुई : खाप फौगाट 

चरखी दादरी जयवीर फोगाट

14 अगस्त,आज रविवार 15 अगस्त को किसानों द्वारा आयोजित होगी भव्य तिरंगा यात्रा लगातार तीन दिन से सर्वजातीय खाप फौगाट 19 के पदाधिकारियों ने शनिवार वार को खाप फौगाट के बचे हुए गांवों मकड़ाना, मकड़ानी, मोड़ी, बलकरा, घसोला व रामनगर में डोर-टू-डोर अभियान के तहत ग्रामीणों को 15 अगस्त, 2021 रविवार को किसान तिरंगा यात्रा में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने का आह्वान किया।

 इस अवसर पर  खाप फौगाट प्रधान बलवंत सिंह, सचिव सुरेश फौगाट, नत्थू राम फौगाट, सीता राम फौगाट, उप-प्रधान धर्मपाल महराणा व वजीर फौगाट आदि ने ग्रामीणों कोबताया कि किसान आंदोलन को गति देने व ओर अधिक मजबूत बनाने के लिए सर्वजातीय खाप फौगाट द्वारा 15 अगस्त को सुबह 10 बजे बाबा न्याराम दास चौक, रावलधी बाईपास से तिरंगा यात्रा निकाली जाएगी जो रोहतक चौक, बस स्टैण्ड से होते हुए रोज गार्डन (हाथी पार्क) के शहीद स्मारक पर शहीदों को श्रद्धाजंलि देकर व फूल माला पहनाकर समाप्त की जाएगी। इसलिए अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर तिरंगा यात्रा का हिस्सा बने।

सचिव सुरेश फौगाट ने बताया कि 16 अगस्त को सुबह दस बजे दादरी जिले की सभी खापें, सभी संगठन श्रीमति संतरादेवी कॉलेज, समसपुर से टिकरी बॉर्डर के लिए  60-70 युवाओं की टोली गांव की मिट्टी व पानी लेकर डाक कावड के जरिए टिकरी बॉर्डर के लिए रवाना होंगे।

error: Content is protected !!