किसान धरना स्थल पर मनाया जायेगा स्वतंत्रता दिवस-संयुक्त किसान मोर्चा

किसान नेत्री एवं फ़िल्म एक्ट्रेस सोनिया मान किसान धरने पर आकर करेंगी किसानों का समर्थन।

गुरुग्राम। दिनांक 14.08.2021 – संयुक्त किसान मोर्चा गुरुग्राम के अध्यक्ष चौधरी संतोख सिंह ने बताया कि किसान धरना स्थल पर स्वतंत्रता दिवस मनाया जाएगा।उन्होंने बताया कि स्वतंत्रता दिवस को किसान मज़दूर स्वतंत्रता संग्राम दिवस के रूप में मनाया जाएगा।उन्होने बताया कि इस अवसर पर किसान नेत्री एवं मशहूर फ़िल्म एक्ट्रेस सोनिया मान भी किसान धरने पर आकर किसानों का समर्थन करेंगी।उन्होंने बताया कि सोनिया मान पहले दिन से ही किसान आंदोलन से जुड़ी हुई है और टीकरी बॉर्डर पर धरने पर बैठती है।

उन्होंने बताया कि किसान आंदोलन को लगातार 261 दिन हो गए हैं।किसानलगातार 261 दिन से दिल्ली के चारों तरफ़ तथा देश में जगह जगह धरनों पर बैठे हुए हैं लेकिन सरकार किसानों की बात सुन नहीं रही है।उन्होंने कहा कि जब तक तीनों काले क़ानून वापस नहीं हो जाते किसानों का आंदोलन जारी रहेगा।

आज धरने में शामिल होने वालों में तारीफ़ सिंह गुलिया,बलवान सिंह दहिया,नवनीत रोजखेड़ा,योगेश्वर दहिया,जसबीर सिंह ठाकरान,ईश्वर सिंह पातली,सतबीर सिंह किलहोड़,अजित सिंह,मिरगेनदर सिंह,पंजाब सिंह,अमित पंवार,अनिल पंवार,रविंदर माथुर,लखपत जाँघू,सत्यदेव माँझी,एसके गांधी,तनवीर अहमद,मनीष मक्कड़,मनोज झाड़सा,अंकित,भानु,दूरगेश तथा अन्य व्यक्ति शामिल थे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!