सेक्टर-42 में चलाया पौधारोपण अभियान, पूर्व पार्षद रमा रानी राठी ने फहराया झंडा

गुरुग्राम,14 अगस्त। सेक्टर-42 निवासियों की तरफ से हर साल की तरह इस साल भी हर्षोल्लास के साथ स्वतंत्रता दिवस का कार्यक्रम मनाया गया। बतौर मुख्य अतिथि नगर निगम की पूर्व पार्षद रमा रानी राठी ने झंडा फहराया और लोगों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी। इस दौरान सभी निवासियों ने मिलकर पार्क में पौधारोपण भी किया।

सेक्टर-42 निवासी आरके आर्य, रामनारायण यादव, भंवर लाल वर्मा, नितिन गुप्ता, नितिन सलूजा, संतोष कुमार शर्मा, गजेन्द्र यादव, मान सिंह, शोवीर, अमोज सिंह, बिशंबर यादव, भवानी दास, रंजन, अतर सिंह, समेत दर्जनों निवासियों द्वारा स्वतंत्रता दिवस को लेकर कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस दौरान स्कूली बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रम भी प्रस्तुत किया। इसके बाद हाउसिंग बोर्ड पार्क के निवासियों की शिकायत पर रमा राठी ने पार्क का निरीक्षण किया और उनकी शिकायतों के समाधान का आश्वासन भी दिया। अगले दस दिनों के भीतर जो भी समस्याएं उनका समयबद्व तरीके से निपटान भी कराया जाएगा। हाउसिंग बोर्ड पार्क में भी निवासियों के साथ पौधोरोपण किया गया।

मौके पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए रमा रानी राठी ने कहा कि भले ही आरएस राठी हमारे बीच नहीं रहे लेकिन उनके द्वारा शुरू किए गए कार्यो को हम पूरा करेंगे। जो भी सुविधाएं जैसे चल रही थी, उन्हें आगे बढ़ाया जाएगा। लोगों की समस्याओं के समयबद्व तरीके से समाधान के लिए हमेशा पूरा प्रयास किया जाएगा। लोगों की जो भी शिकायतें हो, इसके लिए वह सीधा उनसे संपर्क कर सकते है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!