जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी शशि बाला अहलावत का अभिनंदन.
एचपीटीए का आश्वासन जिले को राज्य में प्रथम स्थान पर रखेंगे

फतह सिंह उजाला
गुरूग्राम।
 हरियाणा प्राइमरी टीचर्स एसोसिएशन गुरुग्राम के जिला प्रधान अमित भारद्वाज एवं जिला महा सचिव रणबीर सिंह के नेतृत्व में शिक्षकों का एक प्रतिनिधि मंडल जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी गुरुग्राम का कार्यभार ग्रहण करने पर शशि बाला अहलावत से मिला ।

कार्यकारिणी ने जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी को पुष्प गुच्छ एवं पौधा देकर अभिनंदन किया।महिला विंग की जिला वरिष्ठ उप प्रधान वीरबाला ने बताया कि मीटिंग बहुत ही सोहार्दयपूर्ण माहौल में हुई और विभिन्न मुद्दों पर जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी से चर्चा हुई। जिला वरिष्ठ उप प्रधान देवेन्द्र सांगवान ने बताया कि जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी का रूख बहुत ही सकारात्मक रहा और कार्यकारिणी को आश्वस्त किया कि जिला स्तर पर प्राथमिक शिक्षकों की हर समस्या का समाधान किया जाएगा किसी भी प्राथमिक शिक्षक को कोई भी परेशानी नही होने दी जाएगी। जिला प्रधान अमित भारद्वाज ने बताया कि जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी को कार्यकारिणी की तरफ से विश्वास दिलाया कि प्रत्येक प्राथमिक शिक्षक मेहनती एवं लगनशील है। अपने कार्य मे कोई भी शिक्षक कमी नही छोड़ता आगे और भी मेहनत कर के हर कार्य में जिले को राज्य में प्रथम स्थान पर रखेंगे।

कार्यकारिणी के सलाहकार एवं जिला उप प्रधान सुनील अग्रवाल ने बताया कि जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी के स्वागत के बाद समस्त कार्यकारिणी की बैठक हुई जिसमें सर्वसम्मति से सुशीला कुमारी हेड टीचर सराय अलावर्दी को जिला उप प्रधान बनाया गया। आज के स्वागत कार्यक्रम एवं कार्यकारिणी की बैठक में खण्ड पटौदी प्रधान रेणू मेहरा,प्रैस प्रवक्ता आशु आहूजा,खण्ड गुरुग्राम प्रधान सुरेन्द्र सिंह,सचिव आरती सैनी,  हेड टीचर ललिता रानी,नवीन कुमार,खण्ड फर्रुखनगर प्रधान अजय बेरी, प्रेस प्रवक्ता अशोक कुमार, खण्ड सोहना से मीनाक्षी चौहान, सीमा रानी आदि उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!