मुख्यमंत्री मनोहर लाल के छोटे भाई का निधन, मेदांता में ली अँतिम सांस

मुख्यमंत्री मनोहर लाल छोटे भाई गुलशन खट्टर के अंतिम संस्कार में सम्मलित होने के लिए रोहतक के लिए रवाना होंगे. उनका अंतिम संस्कार 3 बजे शीला बाईपास, शमशान घाट, रोहतक पर होगा.

गुरुग्राम  हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर के छोटे भाई का निधन हो गया है. शुक्रवार को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में सुबह 3 बजकर 50 मिनट पर उन्होंने अंतिम सांस ली. रोहतक में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

जानकारी के अनुसार, दो दिन पहले ही गुलशन खट्टर को PGI रोहतक से मेदांता लाया गया था और पिछले कई दिन से गुलशन खट्टर की तबियत खराब थी. वहीं मुख्यमंत्री मनोहर लाल छोटे भाई गुलशन खट्टर के अंतिम संस्कार में सम्मलित होने के लिए रोहतक के लिए रवाना होंगे. उनका अंतिम संस्कार 3 बजे शीला बाईपास, शमशान घाट, रोहतक पर होगा.

57 वर्षीय गुलशन खट्टर का फेफड़ों में संक्रमण के चलते शुक्रवार सुबह गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में निधन हो गया। वे 15 दिन से बीमार थे। दो दिन पहले ही उनको रोहतक के पीजीआई से गुरुग्राम के निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया था।

सीएम मनोहर का परिवार मूल रूप से कलानौर खंड के गांव बनियानी का रहने वाला है। पांच भाइयों में सीएम मनोहर लाल सबसे बड़े हैं। जबकि उनसे छोटे भाई जगदीश, चरणजीत, गुलशन और विजय खट्टर हैं। परिजनों ने बताया कि गुलशन खट्टर गांव में रहकर खेतीबाड़ी करते थे। हालांकि अब वे रोहतक शहर में भिवानी चुंगी के पास राजेंद्रा कालोनी में परिवार सहित रह रहे थे। उनके दो बेटे व एक बेटी हैं। बेटे प्राइवेट सेक्टर में नौकरी करते हैं। 

You May Have Missed

error: Content is protected !!