गुरुग्राम, 09 अगस्त। ऑल हरियाणा रोडवेज वर्कर्स यूनियन रजिस्टर नंबर 1947 की डिपू कार्यकारिणी की बैठक की डिपो प्रधान सतेन्द्र कादियान की अध्यक्षता में संपन्न हुई। मंच का संचालन डिपू सचिव सतवीर यादव ने किया प्रेस के नाम बयान जारी करते हुए प्रेस सचिव मुनीष दलाल ने बैठक में लिए गए निर्णयों की जानकारी देते हुए बताया कि विगत दिनों 19 जुलाई 2021 को रोडवेज कर्मचारी समस्याओं को लेकर यूनियन की महाप्रबंधक के साथ वार्ता हुई थी उसमें महाप्रबंधक के द्वारा यूनियन की सभी समस्याओं का समाधान 15 दिन में करने का जो आश्वासन दिया था वह केवल आश्वासन बनकर रह गया।

मुनीष दलाल ने बताया उसी वादाखिलाफी को लेकर आज की बैठक  में निर्णय लिया कि अगर 19 अगस्त तक महाप्रबंधक द्वारा कर्मचारियों की समस्याओं का समाधान नहीं किया तो 20 अगस्त को रोडवेज कर्मचारी रोष स्वरूप महाप्रबंधक के खिलाफ रोष प्रदर्शन करते हुए साकेतिक रूप से धरना देंगे। जिसकी जिम्मेवारी स्वयम् महाप्रबंधक की होगी। उन्होंने कहा कि आज की बैठक में महाप्रबंधक के द्वारा मुख्यालय की आदेशों की आवहेलना करने पर भी गहरा रोष प्रकट किया गया। मुख्यालय द्वारा अभी-अभी दो पत्र जारी किए गए हैं जिसमें कर्मचारियों के वर्षो से लंबित पड़े केसो का शीघ्र निपटारा करने व वरिष्ठ चालक-परिचालकों को अन्य कार्यों पर समायोजित करते हुए कनिष्ठ कर्मचारियों को मार्ग ड्यूटी पर लगाने के आदेश जारी किए गए हैं लेकिन उन पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही जिससे स्पष्ट होता है की महाप्रबंधक मुख्यालय के आदेशों की भी परवाह नहीं करते। यूनियन मांग करती है कि मुख्यालय के आदेशों की अविलंब पालना करते हुए उन्हें डिपू स्तर पर लागू किया जाए।

बैठक में उपप्रधान ब्रह्म-प्रकाश सैनी, कोषाध्यक्ष सुशील खोवाल, ऑडिटर श्री भगवान, संजय, कुलदीप संगठन सचिव, विनोद कुमार वरिष्ठ उपप्रधान, प्रताप सिंह ग्रोवर मुख्य सलाहकार, अजय कुमार सह-सचिव के अलावा वरिष्ठ कार्यकारिणी सदस्य प्रदीप रोहिल्ला, महेंद्र सांगवान, मानसिंह, विकास सूर्यवंशी, सोमबीर जांगड़ा, सुखबीर, सत्य प्रकाश, अनिल कुमार, लीलाराम, दयानंद, सतपाल, साधु राम, संजय, शेर सिंह आदि शामिल थे

error: Content is protected !!